Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : कॉलेज ग्राउंड में मिली महिला की लाश, गला घोंटकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
14 Aug 2022 10:21 AM GMT
CG Crime
x

रायगढ़। CG Crime जिले के सारंगढ़ थाना क्षेत्र स्थित डिग्री कॉलेज ग्राउंड में एक अज्ञातत महिला की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं महिला की शिनाख्ती का प्रयास किया जा रहा है। Read More : CG …

CG Crime

रायगढ़। CG Crime जिले के सारंगढ़ थाना क्षेत्र स्थित डिग्री कॉलेज ग्राउंड में एक अज्ञातत महिला की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं महिला की शिनाख्ती का प्रयास किया जा रहा है।

Read More : CG Crime : पैसे जुगाड़ करने के लिए बनाया चोरी का प्लान, महिला और बच्ची की हत्या कर जेवर किए पार…

बता दें कि रविवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि डिग्री कॉलेज ग्राउंड मेें एक महिला की लाश पड़ी हुई है। सूचना पर मौके में पहुुंची पुलिस ने देखा तो बताया कि मृतिका के पहनावे, माथे पर लगे सिंदूर और हाथ में पहने चूड़ियों से शादीशुदा होना प्रतीत हो रहा है। मृतिका की उम्र करीब 30 वर्ष के आसपास है।

CG Crime

वहीं मृतिका की जीभ मुंह से बाहर निकली हुई है, जिससे पुलिस ने गला घोंटकर हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त कर रही है। फिलहाल महिला की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस द्वारा सोशल मीडिया के जरिए मृतिका की फोटो शेयर कर पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

Next Story