Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : सरकार की ओर से जारी लाखों रूपए का किया था गबन, पूर्व सीईओ चढ़ा पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
14 Aug 2022 11:07 AM GMT
CG Crime
x

बलौदाबाजार। CG Crime प्राकट्य उत्सव कार्यक्रम के लिए सरकार की ओर से जारी लाखों रुपए गबन करने के मामले में पूर्व जनपद सीईओ को सिमगा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। Read More : CG Crime : डंडे से पीट-पीटकर की युवक की हत्या, मामले में शामिल 4 आरोपी गिरफ्तार… बता दें कि ग्राम दामाखेड़ा में आयोजित …

CG Crime

बलौदाबाजार। CG Crime प्राकट्य उत्सव कार्यक्रम के लिए सरकार की ओर से जारी लाखों रुपए गबन करने के मामले में पूर्व जनपद सीईओ को सिमगा पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : डंडे से पीट-पीटकर की युवक की हत्या, मामले में शामिल 4 आरोपी गिरफ्तार…

बता दें कि ग्राम दामाखेड़ा में आयोजित धनीधर्म दास साहेब के 625वें प्राकट्य उत्सव कार्यक्रम पर संस्कृति विभाग की ओर से 10 लाख रुपए जारी हुआ था। इस पैसे को सरपंच पूर्णिमा देवांगन और सचिव राजू देवांगन की ओर से गबन करने की बात सामने आई थी। मामले में शिकायत पर पुलिस ने सरपंच पूर्णिमा देवांगन और सचिव राजू देवांगन के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया था।

Read More : CG Crime : कॉलेज ग्राउंड में मिली महिला की लाश, गला घोंटकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी…

जांच के बाद 10 लाख रुपए का गबन करना पाए जाने पर पुलिस ने मामले में अब तक दुर्गेश देवांगन, लेखू राम देवांगन और श्रेयांश देवांगन को गिरफ्तार किया है। वहीं सरपंच पूर्णिमा देवांगन अग्रिम जमानत पर है जबकि सरपंच पति पूरन देवांगन और सचिव राजू देवांगन फरार है। फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। वहीं मामले में सबूत पाए जाने के बाद पुलिस ने रायपुर निवासी पूर्व जनपद सीईओ पंकज देव 51 वर्ष को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Next Story