Begin typing your search above and press return to search.
Article

Aaj Ka Rashifal 14 August 2022 : इन 2 राशियों का भाग्य आज देगा साथ, होगा आर्थिक लाभ, जाने सभी 12 राशियों का हाल

naveen sahu
14 Aug 2022 1:15 PM GMT
Rashifal Today 17 August 2022
x

रायपुर। Aaj Ka Rashifal 14 August आज रविवार है और रविवार का दिन सूर्यदेव को समर्पित हैं। आज के दिन सूर्यको प्रसन्न कर सभी राशि के जातक अपने बिगड़े काम को बना सकते हैं। वैसे तो ज्योतिष शास्त्र में 12 का वर्णन किया गया है। सभी राशियों का स्वामी ग्रह होता हैं। इन ग्रहों के …

Horoscope Today 11 August 2022

रायपुर। Aaj Ka Rashifal 14 August आज रविवार है और रविवार का दिन सूर्यदेव को समर्पित हैं। आज के दिन सूर्यको प्रसन्न कर सभी राशि के जातक अपने बिगड़े काम को बना सकते हैं। वैसे तो ज्योतिष शास्त्र में 12 का वर्णन किया गया है। सभी राशियों का स्वामी ग्रह होता हैं। इन ग्रहों के परिवर्तन के अनुसार ही राशिफल का आंकलन किया जाता हैं। रविवार के दिन सभी राशिवालों को सुबह जल्दी स्नान कर सूर्यदेव को जल अर्पित करना चाहिए। आज का दिन 2 राशि के जातको के अच्छा होने वाला हैं। जाने अपने राशि का हाल…

Read More : Aaj Ka Rashifal 24 July 2022 : आज सूर्य की तरह चमकेगा इन राशिवालों का भाग्य, बनेंगे बिगड़े काम, जानिए अपने राशि का हाल

मेष राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने के लिए प्रयास करें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। स्थान परिवर्तन की सम्भावना भी बन रही है। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में तरक्‍की के अवसर म‍िलेंगे। किसी मित्र से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। धार्म‍िक कार्यों में ह‍िस्‍सा लेंगे। सुखद समाचार की प्राप्‍ति‍ होगी।

वृष राशि- आत्मसंयत रहें। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। आय में व्यवधान एवं खर्चों में वृद्धि रहेगी। भाइयों का सहयोग मिलेगा। उच्‍चाध‍िकारि‍यों से संबंधों में टकराव हो सकता है। व‍िवाद से बचकर रहें।

मिथुन राशि- व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से बचने का प्रयास करें। नौकरी और कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। परिश्रम भी अधिक रहेगा। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आत्मविश्वास में कमी आएगी। परिवार की स्थिति में सुधार होगा। नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं। पर‍िवार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। रहन-सहन में असहज रहेंगे। खर्चों में वृद्धि होगी। आय में व्यवधान आएंगे।

Read More : Aaj Ka Rashifal 31 July 2022 : आज का दिन इन राशिवालों के लिए रहेगा शुभ, सूर्यदेव की कृपा से बनेंगे बिगड़े काम, जाने अपने राशि का हाल

कर्क राशि- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। संयत रहें। मानसिक शान्ति‍ बनाये रखने का प्रयास करें। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। नौकरी में इच्छा-विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। खर्च बढ़ेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर चली आ रही परेशानि‍यों से राहत म‍िल सकती है।

सिंह राशि- मन परेशान रहेगा। आत्मसंयत रहें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन भी हो सकता है। वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में सन्तुलन बनाए रखें। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। संचित धन में कमी आएगी। भवन सुख में कमी आ सकती है।

कन्या राशि- शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जाने के योग भी बन रहे हैं। स्वास्‍थ्‍य का ध्यान रखें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। धैर्यशीलता में कमी आएगी। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। पारिवारिक समस्याएं बढ़ सकती हैं। आय की स्थिति में सुधार होगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

तुला राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। कारोबार में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। लाभ के अवसर मिलेंगे। धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। नौकरी में तरक्‍की के योग बन रहे हैं। अपने स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। दि‍नचर्या अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी। संतान की ओर से सुखद समाचार म‍िलेगा।

वृश्चिक राशि- पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। नौकरी में अफसरों से सदभाव बनाये रखें। तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे। परिश्रम की अधिकता रहेगी। कारोबार में मित्रों का सहयोग मिल सकता है। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे।

धनु राशि- संयत रहें। मन में नकारात्मक विचारों से बचें। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। खर्चों में वृद्धि होगी। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं। परिवार का साथ मिलेगा। वाहन सुख में कमी आएगी। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। भाई-बहनों का साथ मिलेगा। पिता से धन की प्राप्‍त‍ि हो सकती है।

Read More : Aaj Ka Rashifal 12 July : मेष, सिंह और कन्या राशिवालों के लिए आज का दिन होगा शुभ, हनुमान जी की बनी रहेगी कृपा, जाने अन्य राशि का हाल

मकर राशि- धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। आय में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें। आलस्य अधिक रहेगा। पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। मन अशान्त रहेगा। क्रोध के अतिरेक से बचें। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। कारोबार में लाभ के अवसर म‍िलेंगे।

कुंभ राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी, परन्तु आत्मविश्वास में कमी हो सकती है। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। पिता का साथ मिलेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। नौकरी में तरक्की की सम्भावना बन रही हैं। स्थान परिवर्तन भी हो सकता है। व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से बचें। नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं। कार्यस्तर में वृद्धि सम्भव है।

मीन राशि- सन्तान के स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। खर्च बढ़ेंगे। पिता के सहयोग से किसी पैतृक सम्पत्ति का लाभ हो सकता है। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। परिवार की समस्या परेशान करेंगी। रहन-सहन में असहज रहेंगे। खर्चों की अधिकता से मन परेशान हो सकता है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा का भाव रहेगा। म‍ित्रों से भेंट होगी।

शुभ राशि : सिंह और कन्या।

Next Story