Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : नवविवाहित ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाया आरोप...

Rohit Banchhor
13 Aug 2022 9:21 AM GMT
Couple Suicide
x

बलौदाबाजार। Suicide जिले के गिधपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम सहाड़ा में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके मेें पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : Suicide : युवक घर से निकला बाहर, सुबह फांसी पर लटकती मिली लाश, पुलिस जांच मेें …

Couple Suicide

बलौदाबाजार। Suicide जिले के गिधपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम सहाड़ा में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके मेें पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : युवक घर से निकला बाहर, सुबह फांसी पर लटकती मिली लाश, पुलिस जांच मेें जुटी…

बता दें कि मृतिका संगीता साहू 20 वर्ष का विवाह सहाड़ा निवासी शिवा साहू 22 वर्ष से हुआ था। शादी डेढ़ साल पहले ही हुई थी। शिवा घर में ही वेल्डिंग दुकान चलाता था और दोनों पति-पत्नी ही रहते थे। बताया जाता है कि मृतिका ने अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय पति बाहर गया हुआ था।

Read More : Suicide : शिक्षक के बेटे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

फिलहाल थाना गिधपुरी पुलिस घटना की जांच में जुटी है। वहीं मृतिका के मायके वालों को महिला की खुदकुशी पड़ोसियों को दी। जिससे मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। आरोपों के आधार पर भी पुलिस पड़ताल कर रही है।

Next Story