Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : घर से लापता प्रेमी युगल की पेड़ में फांसी पर लटकी मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
13 Aug 2022 9:47 AM GMT
Suicide
x

गरियाबंद। Suicide राजिम थाना क्षेत्र के ग्राम देवरी में आज सुबह प्रेमी जोड़े की एक पेड़ में फांसी पर लटकी हुई लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। …

Suicide

गरियाबंद। Suicide राजिम थाना क्षेत्र के ग्राम देवरी में आज सुबह प्रेमी जोड़े की एक पेड़ में फांसी पर लटकी हुई लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : Suicide : नवविवाहित ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाया आरोप…

बता दें कि मृतक भोजराम साहू 18 वर्ष ग्राम देवरी का रहने वाला था। वहीं युवती कुंती तारक 18 वर्ष ग्राम बेलटुकरी की रहने वाली थी। बताया जाता है कि दोनों कल सुबह 11 बजे से अपने-अपने घर से नदारद थे। इसके पहले भी कई बार मृतक युवती अपने ग्राम बेलटुकरी से देवरी जाकर अपने प्रेमी के साथ रहने का प्रयास कर चुकी थी।

Read More : Suicide : युवक घर से निकला बाहर, सुबह फांसी पर लटकती मिली लाश, पुलिस जांच मेें जुटी…

उस दौरान नाबालिक होने के चलते घर वालों की समझाइश पर वह वापस घर आने लगी थी, लेकिन आज सुबह राजिम के ग्राम देवरी नहर नाली के पास शीशम के पेड़ में तड़के सुबह दोनों की लाश फांसी के फंदे पर लटकती मिली। पुलिस ने मामले में दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Next Story