Crime : लूट का अजीब मामला, मुर्गा लूटने वाले 3 गिरफ्तार

एस के मिनोचा, कोरिया, मनेन्द्रगढ़। Crime जिले के केल्हारी थाना क्षेत्र अंतर्गत लूट का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है।जहां रास्ता रोककर मारपीट करने और मुर्गा लूटकर ले जाने वाले 3 मुर्गा चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। नवपदस्थ केल्हारी थाना प्रभारी प्रधुम्न तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि केल्हारी थाना के अंतर्गत ग्राम लोहारी में रहने वाला संतलाल अगरिया केल्हारी से 30 नग मुर्गा लेकर चरवाही पहुंचाने जा रहा था।

Read More : CG Crime : 76 लाख का गबन करने वाला फरार अकाउंटेंट गिरफ्तार, 4 साल से थी पुलिस को आरोपी का तलाश…

 

रात करीब 8:30 बजे जब वह बीजडांड के पास पहुंचा तो तीन युवकों ने रास्ता रोककर डंडे से उसके साथ मारपीट कर दी। मारपीट में संतलाल के सिर में गहरी चोट आई और आरोपी 9 नग मुर्गा लेकर फरार हो गये। जैसे ही मामले की जानकारी केल्हारी पुलिस को मिली तो तत्काल पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर मामले की जांच की और पीड़ित संतलाल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।
प्रार्थी की रिपोर्ट पर अपराध कायम कर तत्काल मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल को दी गई जिसके बाद उनके निर्देश और अनुविभागीय अधिकारी पुलिस राकेश कुर्रे के मार्गदर्शन में तीनों आरोपियों की तलाश शुरू की गई।

Read More : CG Crime : सूने मकान से नकदी सहित ढाई लाख के जेवर पार, रक्षाबंधन पर्व मनाकर लौटा परिवार तो देखा…

 

विवेचना के दौरान पुलिस ने गुड्डू पनिका उम्र 32 वर्ष पिता भगवान दास, राधेश्याम उम्र 20 वर्ष पिता राम रतन और अपचारी बालक को गिरफ्तार कर लिया तथा घटना में उपयोग की गई मोटरसाइकिल सीजी 16 सीपी 4612 और लूटे गये मुर्गे में से 6 नग मुर्गे को जप्त कर लिया। सम्पूर्ण कार्यवाही में निरीक्षक थाना प्रभारी प्रद्युम्न तिवारी, सहायक उपनिरीक्षक बाबूलाल सिंह, प्रधान आरक्षक शेषनारायण सिंह, विपिन मिंज, शिवकुमार मिंज, दीपक मिंज, भगत सिंह ,मिथिलेश यादव, सीताराम बारे, अनिल खाका का सराहनीय योगदान रहा।

Related Articles

Back to top button