Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG : घुस मांगने वाले इंजीनियर पर कब होगी कार्रवाई, इंजीनियर ने कहा सरपंच ने किया था फर्जी शिकायत

naveen sahu
13 Aug 2022 2:10 PM GMT
CG : घुस मांगने वाले इंजीनियर पर कब होगी कार्रवाई, इंजीनियर ने कहा सरपंच ने किया था फर्जी शिकायत
x

देवेंद्र रात्रे, जांजगीर। CG मालख़रौदा जनपद पंचायत में घुस मांगे वाले अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई के लिए मुख्य कार्य पालन अधिकारी के पास शिकायत के बाद भी कार्रवाई नही हो रही आपको बता दें कि ग्राम पंचायत बरभांठा मे निर्माण कार्य हुआ था जिसका मूल्यांकन के लिए सरपंच से 50 हजार घुस मांगे थे …

देवेंद्र रात्रे, जांजगीर। CG मालख़रौदा जनपद पंचायत में घुस मांगे वाले अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई के लिए मुख्य कार्य पालन अधिकारी के पास शिकायत के बाद भी कार्रवाई नही हो रही आपको बता दें कि ग्राम पंचायत बरभांठा मे निर्माण कार्य हुआ था जिसका मूल्यांकन के लिए सरपंच से 50 हजार घुस मांगे थे जिसके बाद मूल्यांकन करने की बात कर रहे थे।

जिसका कॉल रिकॉर्डिंग भी वायरल हुआ था जिसके बाद सरपंच सहित गांव के लोगों के साथ जनपद और थाने मे लिखित शिकायत किया गया है जिसके दो महीने बाद भी कार्रवाई नही हुई है। जिससे मालख़रौदा के अधिकारियों से विश्वास उठता जा रहा है कि यह अब घुस जैसे मामलों पर कार्रवाई नही कर रहे हैं तो आप ही समझ सकते हैं क्या स्थित है मालख़रौदा की।

Read More : CG News : कलेक्टर ने की अपील, दिन-रात में भी फहराया जा सकता है झण्डा, क्षतिग्रस्त झण्डे सड़कों पर या कचरे में ना फेंके…

मालख़रौदा मुख्य कार्यपालन अधिकारी संदीप सिंह पोयम
मालख़रौदा मुख्य कार्यपालन अधिकारी से बात किया गया तो उन्होंने कहा कि फाइल देख कर बता पाऊंगा कि क्या हुआ था।

(REC) इंजीनियर लक्ष्मी जांगड़े

(REC) इंजीनियर लक्ष्मी जांगड़े से बात किया गया मामले में तो उनका कहना है कि फर्जी शिकायत किए थे जो कि ग्राम पंचायत बरभांठा मे मूल्यांकन की बात बोल रहे थे सरपंच उसका पहले से ही मूल्यांकन हो चुका था।

Next Story