Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : व्यायाम करने के दौरान कैदी को पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत...

Rohit Banchhor
13 Aug 2022 11:24 AM GMT
CG News
x

रायपुर। CG News राजधानी रायपुर की सेंट्रल जेल में व्यायाम करने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से एक कैदी की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस के टीम ने शव को परिजनों को सौंप दिया है। Read More : CG News : बस स्टैण्ड में झंडा लगाने के दौरान दो युवक आए करंट की …

CG News

रायपुर। CG News राजधानी रायपुर की सेंट्रल जेल में व्यायाम करने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से एक कैदी की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस के टीम ने शव को परिजनों को सौंप दिया है।

Read More : CG News : बस स्टैण्ड में झंडा लगाने के दौरान दो युवक आए करंट की चपेट में, एक की मौत, दूसरा घायल…

बता दें कि ये कांड बीती रात हुआ। विचाराधीन कैदी प्रदीप चौधरी रोजाना व्यायाम करता था। उसे बॉडी बिल्डिंग का शौक था, जिससे वह जेल में भी रोजाना व्यायाम करता था। रेप के आरोप में वह साल 2020 से जेल में बंद था। बताया जाता है कि वह पुशअप कर रहा था, तभी अचानक उसके सीने में दर्द हुआ था। जिससे जेल प्रशासन ने उसे जेल के अस्पताल में जांच के लिए भेजा।

Read More : CG News : नक्सली नहीं आ रहे बाज, टी पॉइंट पर किया था पांच किलों के करीब IED प्लांट, जवानों ने बरमाद कर किया डिफ्यूज

जहां डॉक्टर ने उसे दर्द का इंजेक्शन दिया और लेटे रहने को कहा। जब कुछ देर बाद देखे तो उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया गया है। गौरतलब हो कि एक सप्ताह में जेल के अंदर यह दूसरी मौत हुई है। इससे पहले 9 अगस्त मंगलवार के दिन रायपुर के सेंट्रल जेल में महेन्द्र नामक एक कैदी ने खुदकुशी कर ली थी।

Next Story