Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG : जिला प्रवक्ता ने युवा साथियों के साथ मिल कर शहर के कार्यालय और घरों में लगाया झंडा

naveen sahu
13 Aug 2022 3:27 PM GMT
CG : जिला प्रवक्ता ने युवा साथियों के साथ मिल कर शहर के कार्यालय और घरों में लगाया झंडा
x

एस के मिनोचा, कोरिया। CG हर घर तिरंगा घर घर तिरंगा आभियान को आगे बढ़ाते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता सौरव मिश्रा, युवा साथियों के साथ शहर के कार्यालय एवं घरों में झंडा बांधते नज़र आए। जिला प्रवक्ता ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस को लेकर शहर में एक अलग ही हर्ष और उल्लास का …

एस के मिनोचा, कोरिया। CG हर घर तिरंगा घर घर तिरंगा आभियान को आगे बढ़ाते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता सौरव मिश्रा, युवा साथियों के साथ शहर के कार्यालय एवं घरों में झंडा बांधते नज़र आए। जिला प्रवक्ता ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस को लेकर शहर में एक अलग ही हर्ष और उल्लास का माहौल है सभी धर्म और वर्ग के लोग बढ़-चढ़कर इसमें भाग ले रहे हैं आज हमने विभिन्न कार्यालयों में झंडा लगाया है सभी कार्यालयों के कर्मचारी एवं अधिकारियों ने बहुत प्यार और सम्मान के साथ हमारा साथ दिया यही भारत की विशेषता है।


सौरव मिश्रा ने साथियों के साथ विवेकानंद महाविद्यालय, पुलिस थाना परिसर, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व कार्यालय, अपर कलेक्टर कार्यालय, तहसील कार्यालय, जनपद कार्यालय, विकास खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय सहित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में झंडा बांधा, इस दौरान उनके साथ उज्ज्वल सिंह, विजय सोनी, अरुण सिंह, हर्ष केवट, आशुतोष, गोविंद अग्रवाल, किशोर सहित कई युवा मौजूद रहे।

Next Story