Begin typing your search above and press return to search.
Article

Vastu Tips : आपके पर्स में भी है ये चींजे, तो तुरंत कर दे बाहर, नहीं तो आर्थिक तंगी से हो जाएंगे परेशान

naveen sahu
12 Aug 2022 4:56 PM GMT
Vastu Tips : आपके पर्स में भी है ये चींजे, तो तुरंत कर दे बाहर, नहीं तो आर्थिक तंगी से हो जाएंगे परेशान
x

रायपुर। Vastu Tips कई लोगों के बड़े अजीब अजीब से सौक होते हैं। इनमे से एक है पुरानी चींजो को अपने पर्स में ठूस रखना लेकिन शायद आपको नहीं पता कि ऐसे करने से बुरा असर पड़ता हैं। आपके पर्स, वॉलेट या फिर बटुए में रखी कुछ चीजें ऐसी होती है जो धन की कमी …

रायपुर। Vastu Tips कई लोगों के बड़े अजीब अजीब से सौक होते हैं। इनमे से एक है पुरानी चींजो को अपने पर्स में ठूस रखना लेकिन शायद आपको नहीं पता कि ऐसे करने से बुरा असर पड़ता हैं। आपके पर्स, वॉलेट या फिर बटुए में रखी कुछ चीजें ऐसी होती है जो धन की कमी का कारण बनती हैं। ऐसे में इन चीजों को फौरन पर्स से अलग कर देना चाहिए। ऐसा करने से घर में आर्थिक तंगी होने लगाती हैं।

Read More : Vastu Tips : भूलकर भी ना करें ये 4 काम, वरना मां लक्ष्मी हो सकती है नाराज

पुराने और कटे-फटे नोट
पर्स में कभी भी पुराने नोट नहीं रखना चाहिए। इसके अलावा कटे-फटे और घिसे हुए पुराने नोट आपकी मन स्थिति को बेचैन करते हैं, सोच में नकारात्मकता आती है।

दिवंगत की तस्वीर न रखें
कई लोग अपने करीबी के देहांत हो जाने के बाद उनकी तस्वीरें अपने बटुए में न रखे। ऐसे में धन आगमन के प्रबल योग को भी कमजोर होता है।

देवी-देवताओं की तस्वीर
अक्सर देखने में यही आता है कि लोग अपनी श्रद्धा के अनुसार अपने इष्ट देवी-देवताओं की तस्वीर पर्स में रखना पसंद करते हैं, लेकिन यह आदत बिल्कुल भी सही नहीं है। अपने इष्ट की तस्वीर पर्स में रखन से बेहतर है कि आप उनके यंत्र को पर्स में रखें।

Next Story