Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : कब्रिस्तान के पास मिली युवती की सिर कटी लाश, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
12 Aug 2022 5:52 PM GMT
UP Crime
x

मेरठ। UP Crime जिले के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के कब्रिस्तान के पास एक युवती की सिर कटी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है। Read More : UP Crime : पति ने की …

UP Crime

मेरठ। UP Crime जिले के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के कब्रिस्तान के पास एक युवती की सिर कटी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : UP Crime : पति ने की चाकू से पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार…

बता दें कि शुक्रवार की सुबह कुछ लोंगो ने न्यू इस्लामनगर के कब्रिस्तान के पास फल रखने वाली प्लास्टिक की कैरेट में युवती का शव पड़ा देखा था। उन्होंने बताया कि फिलहाल युवती का सिर बरामद नहीं हो सका है और वह 18-20 साल की लग रही है। पुलिस के अनुसार शव देखने से ऐसा लगता है कि हत्या एक-दो दिन पहले कहीं दूसरे स्थान पर की गई तथा पुलिस को गुमराह करने के लिए शव को लाकर यहां फेंक दिया गया।

Read More : UP Crime : बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से गिरकर छात्र की मौत, क्रिकेट खेलने के दौरान हुआ ये हादसा…

पुलिस के टीम ने आसपास के इलाकों में सिर की तलाश के लिए श्वान दस्ता लगा दिया है, लेकिन सिर का कुछ पता नहीं चल सका। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम भी जांच-पड़ताल में जुटी है एवं आसपास के सीसीटीवी कैमरा कैमरों को खंगाला जा रहा है।

Next Story