Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur News : CM Bhupesh Baghel करेंगे फिल्म लॉन्च, हमर तिरंगा अभियान पर है आधारित, सीएम हाउस से होगी लॉन्चिंग

viplav
12 Aug 2022 4:09 AM GMT
CG News
x

Raipur : Raipur News प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) आज एक फिल्म को लॉन्च करने जा रहे है। यह फिल्म आगामी 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के लिए चलाए जा रहे भूपेश सरकार की हमर तिरंगा अभियान पर आधारित है। जनसम्पर्क विभाग द्वारा इस अभियान पर हिन्दी और छत्तीसगढ़ी भाषा …

Raipur : Raipur News प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) आज एक फिल्म को लॉन्च करने जा रहे है। यह फिल्म आगामी 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के लिए चलाए जा रहे भूपेश सरकार की हमर तिरंगा अभियान पर आधारित है। जनसम्पर्क विभाग द्वारा इस अभियान पर हिन्दी और छत्तीसगढ़ी भाषा में दो अलग-अलग फिल्म तैयार कराई गई हैं। सीएम बघेल आज इस फिल्म की लॉन्चिंग सीएम हाउस से सुबह 11 : 30 बजे किया गया।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर कहा कि 11 अगस्त से 17 अगस्त के मध्य मनाए जा रहे स्वतंत्रता सप्ताह के अंतर्गत छत्तीसगढ़ में हमर तिरंगा अभियान की शुरूआत की गई है। इस अभियान के दौरान राज्य के गांव-गांव, शहर-शहर, घरों, शासकीय कार्यालयों, संस्थानों में राष्ट्रीय ध्वज फहराया जा रहा है।

Read More : Raipur : CM ने दी रक्षाबंधन और भोजली पर्व की बधाई, ट्विटर पर जारी किया वीडियो सन्देश

मुख्यमंत्री ने कहा हमर तिरंगा अभियान के माध्यम से हम छत्तीसगढ़ के लोग उन स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त कर रहे हैं, जिनके बलिदानों और संघर्षाें से हमारा देश आजाद हुआ और हमें स्वतंत्रता मिली।

Read More : Raipur : KTU में इस सत्र से होगी फिल्म अध्ययन कोर्स की पढ़ाई, जाने कब तक कर सकेंगे आवेदन

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम छत्तीसगढ़ के लोग इस अभियान के माध्यम से राष्ट्रीय एकजुटता पर भी अपने गर्व को व्यक्त कर रहे हैं। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने प्रदेशवासियों से आव्हान किया कि इस अभियान के दौरान शासकीय, अशासकीय संस्थानों, दुकानों, इमारतों और घरों में राष्ट्रीय ध्वज अवश्य फहराएं।

viplav

viplav

    Next Story