Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : रेलवे क्रॉसिंग पर दो टुकड़ों में मिली CAF कमांडर की लाश, आईडी कार्ड से हुई पहचान, जांच में जुटी पुलिस 

viplav
12 Aug 2022 5:43 AM GMT
CG News
x

Bhilai : CG News राजधानी से जुड़े भिलाई के सुपेला रेलवे फाटक के पास आज गुरुवार को एक लाश मिली। मृतक का शव दो टुकड़ों में ट्रेन से कट गया था। जिससे सुचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मृत शव की पहचान एम.टिगा के रूप में की है। वह CAF(छत्तीसगढ़ आर्म्स फोर्स) …

Bhilai : CG News राजधानी से जुड़े भिलाई के सुपेला रेलवे फाटक के पास आज गुरुवार को एक लाश मिली। मृतक का शव दो टुकड़ों में ट्रेन से कट गया था। जिससे सुचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मृत शव की पहचान एम.टिगा के रूप में की है। वह CAF(छत्तीसगढ़ आर्म्स फोर्स) में तैनात था। बस्तर के में बतौर कंपनी कमांडर के रूप में पोस्टेड बताया गया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। जवान के ट्रेन से कटने की खबर लगते ही आसपास के लोगों की भीड़ क्रासिंग के समीप लग गई थी। सभी शिनाख्त का प्रयास कर रहे थे। जब घटनास्थल सुपेला पुलिस पहुंची तब मृतक की पहचान हो पाई।

मामला गुरुवार की सुबह सुपेला रेलवे क्रासिंग के पास का है। मृतक एम तिग्गा बस्तर में एपीसी पद पर कार्यरत थे और कुछ काम के सिलसिले में छुट्टी लेकर भिलाई आए थे। जिसके बाद गुरुवार सुबह उन्हें सुपेला रेलवे ट्रेक पर मृत पाया गया। वहीं घटना स्थल से किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला, जिससे इसके पीछे की वजह को जाना जा सके। पुलिस ने मृतक की पहचान आईडी कार्ड के जरिए हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक़, घटना पोल नंबर 861/32 के पास सुपेला का है। पुलिस ने मामलें में गंभीरता से जांच में जुटी हुई है।सुपेला पुलिस ने बताया कि वार्ड 60 सीएएफ लाइन भिलाई सातवीं बटालियन कातुलबोर्ड भिलाई निवासी एम तिग्गा 57 वर्ष ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दी है।

फिलहाल मामले में पहला एंगल सुसाइड का नजर आ रहा है, मगर इसका कारण सामने नहीं आया है। हादसे की जानकारी पता चलने पर शव को लेने के लिए परिजन भिलाई आ रहे है। थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने बताया कि शव का शिनाख्त किया गया है।

viplav

viplav

    Next Story