Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : गांजा तस्करी करते दो अंतर्राज्यीय आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
12 Aug 2022 4:20 PM GMT
CG Crime
x

गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही। CG Crime पेण्ड्रा और एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने मुखबिर की सूचना पर गांजा तस्करी करने वाले दो अंतर्राज्यीय आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 32 किलो गांजा, 2 नग मोबाइल और बोलेरो वाहन जब्त किया है। Read More : CG Crime : पशु के साथ क्रुरता करने वाले …

CG Crime

गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही। CG Crime पेण्ड्रा और एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने मुखबिर की सूचना पर गांजा तस्करी करने वाले दो अंतर्राज्यीय आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 32 किलो गांजा, 2 नग मोबाइल और बोलेरो वाहन जब्त किया है।

Read More : CG Crime : पशु के साथ क्रुरता करने वाले 5 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, फरार अन्य आरोपियों की तलाश जारी…

बता दें कि पुलिस के टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि बिलासपुर की ओर से एक सफेद रंग की बोलेरो से गांजा की तस्करी की जा रही है। जो पेण्ड्रा होकर मध्यप्रदेश की ओर गुजरने वाली है। जिससे पुलिस के टीम ने बिलासपुर-पेण्ड्रा मार्ग पर नाकेबंदी कर वाहनों की चेकिंग कर रही थी।

Read More : CG Crime : पत्नी की बड़ी बहन को दूसरी पत्नी बनाने ले आया घर, भागने लगी तो गला दबाकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार…

तभी बोलेरो क्रमांक एमपी 18 टी 3146 को रोककर पूछताछ किए। जिससे उसमें सवार आरोपियों ने अपना नाम अरविंद सेन व अरूण पटेल बताया। दोनों आरोपी सोहागपुर मध्यप्रदेश के रहने वाले है। बोलेरो की तलाशी ली तो पुलिस ने आरोपियों के पास से 32 किलो गांजा मिला। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

Next Story