Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : पत्नी की बड़ी बहन को दूसरी पत्नी बनाने ले आया घर, भागने लगी तो गला दबाकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
12 Aug 2022 3:12 PM GMT
CG Crime
x

रायगढ़। CG Crime जिले के चक्रधरनगर थाना क्षेत्र के ग्राम कोलाईबहाल में एक युवक ने अपनी पत्नी के बड़ी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी। मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। Read More : CG Crime …

CG Crime

रायगढ़। CG Crime जिले के चक्रधरनगर थाना क्षेत्र के ग्राम कोलाईबहाल में एक युवक ने अपनी पत्नी के बड़ी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी। मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : CG Crime : पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लाखों रूपए का कबाड़ लेकर जाते आयशर चालक गिरफ्तार…

बता दें कि महिला संध्या सिदार ने बताया कि उसका पति आरोपी अभिषेक चौहान उसकी बड़ी बहन सोनी सिदार 30 वर्ष निवासी बलौदा को दूसरी पत्नी बनाकर रखूंगा कहते हुए अपने घर ले आया। जिससे महिला संध्या अपने बच्चों के साथ घर छोड़कर चली गई। जिससे बाद उसकी बहन भी नहीं रहूंगी कहते हुए घर से जाने लगी।

Read More : CG Crime : भूमि बंटवारे को लेकर दो परिवार आपस में भिड़े, पुलिस ने 9 आरोपियों को भेजा रिमांड में

तो आरोपी पति अभिषेक चौहान मृतिका सोनी को तेरे कारण बीवी, बच्चे छोड़कर जा रहे है और तू भी जा रही है कहकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। जिससे पुलिस ने आरोपी अभिषेक चौहान 35 वर्ष को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Next Story