Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लाखों रूपए का कबाड़ लेकर जाते आयशर चालक गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
12 Aug 2022 10:19 AM GMT
CG Crime
x

महासमुंद। CG Crime महासमुंद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर लाखों रूपए का कबाड़ लेकर जाते आयशर चालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से करीब 6 लाख का कबाड़ सामान जब्त किया है। Read More : CG Crime : भूमि बंटवारे को लेकर दो परिवार आपस में भिड़े, पुलिस ने 9 आरोपियों …

CG Crime

महासमुंद। CG Crime महासमुंद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर लाखों रूपए का कबाड़ लेकर जाते आयशर चालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से करीब 6 लाख का कबाड़ सामान जब्त किया है।

Read More : CG Crime : भूमि बंटवारे को लेकर दो परिवार आपस में भिड़े, पुलिस ने 9 आरोपियों को भेजा रिमांड में

बता दें कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि खरियार रोड ओडिशा से महासमुन्द की ओर एक गाड़ी कबाड़ का सामान लेकर आ रही है। सूचना पर कोमाखान थाना पुलिस की टीम एवं साइबर सेल की टीम ने फॉरेस्ट नाका टेमरी के पास आयशर वाहन क्रमांक ओडी 07 एम 9781 को रोककर पूछताछ किया, तो चालक ने अपना नाम कृष्ण कुमार यादव 38 वर्ष निवासी रोड़साही कन्हाईपुर बताया।

Read More : CG Crime : बैटरी चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे, लाखों का माल बरामद..

वही वाहन में लोड समानों के बारे में पूछताछ करने पर संतोषप्रद जवाब नहीं दिया। वाहन को चेक करने पर वाहन में लोहे व टीना के समान भरा मिला। मौके पर उक्त सामानों के परिवहन एवं वाहन के संबध मेें कोई खरीदी बिक्री का वैधानिक कागजात नहीं होना बताया गया। वहीं जब्त लोहे व टीना का सामान की कीमत 6 लाख 76 हजार 250 रूपये है।

Next Story