Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : मां का हाथ छुड़ाकर भाग रहा मासूम को ट्रेलर ने रौंदा, आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम, मां सदमे में...

Rohit Banchhor
12 Aug 2022 11:15 AM GMT
CG Accident
x

दुर्ग। CG Accident जिले के भिलाई तीन थाना क्षेत्र के जेवरा सिरसा चौक के पास एक मासूम बच्चे को तेज रफ्तार ट्रेलर ने रौंद दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने नेशनल हाइवे पर चक्काजाम कर दिया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर चालक को हिरासत …

CG Accident

दुर्ग। CG Accident जिले के भिलाई तीन थाना क्षेत्र के जेवरा सिरसा चौक के पास एक मासूम बच्चे को तेज रफ्तार ट्रेलर ने रौंद दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने नेशनल हाइवे पर चक्काजाम कर दिया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर चालक को हिरासत मेें ले लिया है।

Read More : CG Accident : कोचिंग जाने के लिए निकला था छात्र, अज्ञात ट्रक कुचलकर हुआ फरार…

बता दें कि दुर्ग के गयानगर निवासी मीरा देवांगन 38 वर्ष अपने भाई को राखी बांधने के लिए भिलाई-3 स्थित श्यामनगर अपने मायके आई थी। यहां उसने अपने भाई को राखी बांधने के बाद शाम को अपने घर जाने के लिए निकली। वह अपने ढाई साल के बच्चे शिवांग का हाथ पकड़कर नेशनल हाइवे के डिवाइडर को पार कर रही थी।

Read More : CG Accident : रक्षाबंधन की खुशियां मातम में बदली, ट्रक के ठोकर से कार सवार युवक की मौत, एक घायल…

उसी बीच शिवांग हाथ छुड़ाकर फोरलेन के तरफ भागा और वहां से गुजर रहे ट्रेलर की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मीरा सदमे में है। वहीं ट्रेलर चालक को ट्रैफिक पुलिस ने आगे चौक पर पकड़ लिया। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत करवाया और बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने ट्रेलर जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story