Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : शिक्षक के बेटे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
11 Aug 2022 12:32 PM GMT
Suicide
x

बिलासपुर। Suicide जिले के पचपेढ़ी थाना क्षेत्र के ग्राम गोड़ाडीह में एक शिक्षक के पुत्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : Suicide : नबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, घर में पसरा मातम, जाँच …

Suicide

बिलासपुर Suicide जिले के पचपेढ़ी थाना क्षेत्र के ग्राम गोड़ाडीह में एक शिक्षक के पुत्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : नबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, घर में पसरा मातम, जाँच में जुटी पुलिस…

बता दें कि शिक्षक निर्मल भारद्वाज कुकुरदीकला स्कूल में शिक्षक के पद पर पदस्थ है। बताया जाता है कि उसके तीन पुत्र है। जिसमें से मंझले पुत्र गौतम भारद्वाज ने कल रात खाना खाकर अपने कमरे में सो गया। आज सुबह जब साढ़े 10 बजे तक अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया।

Read More : Suicide : रेलवे पटरी के किनारे छात्रा ने पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

नहीं खोलने पर जब निर्मल ने दरवाजा को धक्का मारकर खोला तो देखा कि उसके पुत्र गौतम गमछे से छत के कुंडी में फांसी पर लटका हुआ है। जिससे उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। बताया जाता है कि मृतक नशा करने का आदी था। कुछ माह पहले ही उसने नशा करना बंद किया था। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने बताया कि आत्महत्या करने का कारण ज्ञात नहीं हो पाया है। बहरहाल पुलिस मामले को जांच में लिया है।

Next Story