Begin typing your search above and press return to search.
Economy

Share Market Today : वीकली एक्सपायरी के दिन बाजार में आई रौनक, Sensex ने 515 अंकों की लगाईं छलांग, Tech Mahindra और TCS के शेयर में बढ़त 

viplav
11 Aug 2022 11:46 AM GMT
Share Market
x

New Delhi : Share Market Today शेयर बाजार में आज वीकली एक्सपायरी के दिन बढ़त दर्ज हुई है। ग्लोबल बाजार में आज अच्छे संकेतों के चलते भारीतय शेयर बाजर में रौनक आई है।गुरुवार के कारोबार में आईटी, रियल्टी, बैंकिंग शेयरों में खरीदारी देखने को मिली जबकि मिडकैप, स्मॉलकैप शेयरों में तेजी रही. वहीं एफएमसीजी, …

New Delhi : Share Market Today शेयर बाजार में आज वीकली एक्सपायरी के दिन बढ़त दर्ज हुई है। ग्लोबल बाजार में आज अच्छे संकेतों के चलते भारीतय शेयर बाजर में रौनक आई है।गुरुवार के कारोबार में आईटी, रियल्टी, बैंकिंग शेयरों में खरीदारी देखने को मिली जबकि मिडकैप, स्मॉलकैप शेयरों में तेजी रही. वहीं एफएमसीजी, पीएसई, ऑटो शेयरों पर दबाव रहा।

आज बाजार बढ़ात के साथी ही खुला और अंत में सेंसेक्स 515.31 अंक यानी 0.88 फीसदी की बढ़त के साथ 59,332.60 के स्तर पर बंद हुआ। वहीं निफ्टी 124.25 अंक यानी 0.71 फीसदी की मजबूती के साथ 17,659.00 के स्तर पर बंद हुआ।

ये है आज के टॉप लूजर और गेनर

आज कारोबार में Axis Bank, Bajaj Finance, HDFC, Tech Mahindra और TCS निफ्टी के टॉप गेनर रहे। वहीं Tata Consumer Products, Apollo Hospitals, ITC, Hindalco Industries and NTPC निफ्टी के टॉप लूजर रहे।

Next Story