Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Raju Srivastava Health Updates : वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए राजू श्रीवास्तव, हालत नाजुक

naveen sahu
11 Aug 2022 7:51 AM GMT
Raju Srivastava Health Updates : वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए राजू श्रीवास्तव, हालत नाजुक
x

दिल्ली। दिल्ली के AIIMS में भर्ती भारत के फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत काफी नाजुक बताई जा रही हैं। हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में भारती कराया गया था। हालत बिगड़ने के बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया हैं। Read More : Raju Srivastava hospitalised : कॉमेडियन Raju Srivastava को आया हार्ट …

दिल्ली। दिल्ली के AIIMS में भर्ती भारत के फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत काफी नाजुक बताई जा रही हैं। हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में भारती कराया गया था। हालत बिगड़ने के बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया हैं।

Read More : Raju Srivastava hospitalised : कॉमेडियन Raju Srivastava को आया हार्ट अटैक, AIIMS में कराया गया भर्ती

डाक्टरों के अनुसार उनमे 100 फीसदी ब्लाकेज मिली है, जिसकी वजह से उनकी तबीयत बेहद गंभीर बनी हुई है। अभी उनका रिस्पांस रेट काफी स्लो है, इसलिए कुछ भी बोल पाना संभव नहीं है। डाक्टरों ने राजू को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा है। लगातार उन्हे रिकवर करने की कोशिश की जा रही है। हालांकि सुबह जब उन्हें लाया गया था तो उनका पल्स भी नहीं था, हालांकि बहुत कोशिश के बाद पल्स तो लौटा, पर वो बिल्कुल भी होश में नहीं है। चार डाक्टरों की टीम लगातार राजू श्रीवास्तव की निगरानी कर रही है।

Next Story