OMG: नहीं पसंद था कपडे पहनना, इसलिए शरीर का कर लिया ऐसा हाल, अब बिना कपडे ही…. फोटो हो रही जमकर वायरल…

NEW DELHI: कुछ लोगों को टैटू बनवाना बहुत पसंद होता है, जिसके लिए वो अपने शरीर के अंगो में कही न कही टैटू बनवा लेते है, लेकिन क्या आपने टैटू के लिए ऐसे दिवानगी देखी हो कि पूरा शरीर टैटू से ही भर जाए। हम बात कर रहे हैं एक ऐसी महिला की जो कपड़े पहनने के आलस की वजह से शरीर पर टैटू बनवा रही है।

 

 

एक रिपोर्ट के अनुसार, केर्स्टिन ट्रिस्टन (Kerstin Tristan) ने अब तक अपने टैटू पर £25,000 (24 लाख रुपये से ज्यादा) खर्च किए हैं, और अब उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहले और बाद की तस्वीर अपलोड की है। इस वक्त उनके करीब दो लाख फॉलोअर्स हैं। इस अकाउंट पर क्रेर्स्टिन अपनी टैटू वाली तस्वीरें शेयर करती हैं।

 

READ MORE:Sex Work Is Not Crime: सुप्रीम कोर्ट ने दिए सख्त, वेश्यावृत्ति को माना पेशा, अब परेशान नहीं कर सकेगी पुलिस…

 

सोशल मीडिया पर क्रेर्स्टिन की तस्वीर वायरल
50 साल की क्रेर्स्टिन अपनी टैटू के कारण सोशल मीडिया पर छा चुकी हैं। टैटू मॉडल क्रेर्स्टिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई हॉट तस्वीरें शेयर की हैं।

 

 


जर्मनी की रहने वाली ये टैटू मॉडल 5 साल पहले अपने शरीर पर पहला टैटू बनवाया था और आज उनके शरीर के हर हिस्से पर टैटू मौजूद है। उन्होंने अपने शरीर पर रंग-बिरंगे फूल, पक्षी, तितली के डिजाइनों को बनवाया है।

अपना शौक पूरा करने के लिए उन्होंने किसी की परवाह नहीं की। खबर के मुताबिक, केर्स्टिन को कपड़े पहनने में आलस आता है, जिसकी वजह से वह कम कपड़े पहनती हैं और बाकी के हिस्सों पर टैटू गुदवा लिया।

 

 

महिला को टैटू बनवाने की लत लग गई


सोशल मीडिया पर 50 वर्षीय केर्स्टिन ट्रिस्टन अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं, जिससे वह लाखों रुपये कमा रही हैं। उन्हें टैटू बनवाने की लत लग गई और अब उनके शरीर पर सैकड़ों टैटू मौजूद हैं। उनका कहना है कि टैटू से उन्हें पॉवर मिलती है। अभी भी वह अपने शरीर पर कई और टैटू बनवाना चाहती हैं, लेकिन अब कोई हिस्सा बचा नहीं है।

 

https://www.youtube.com/watch?v=0b_wA4ftqaY

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button