Movie Leaked : मचअवेटेड मूवी लाल सिंह चड्डा की रिलीज पर फिरा पानी, आमिर का चेहरा हुआ लाल, ऑनलाइन हुई लीक…  

 

 

नई दिल्ली : Movie Leaked बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान की मचअवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा आज रिलीज की जा चुकी है। फिल्म देखने सिनेमाहॉल पहुँच रहे कई दर्शक को कहानी में दम लगा तो कई को लेकर निगेटिव रिएक्शन देखने को मिले। वहीं इंडस्ट्री के सेलेब्रिटी भी आमिर के सपोर्ट में आकर फिल्म को प्रोमोट भी कर रहे है।

लेकिन आमिर के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। पहले उनकी फिल्म को लेकर के लोगों ने हिन्दू विरोधी बताते हुए कड़ा विरोध किया, हालांकि यह फैक्टर उनके लिए बज क्रियेक्ट करने में काम कर गया। आमिर की ड्रीम प्रोजेक्ट लाल सिंह चड्ढा आज ही रिलीज हुई है और अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है।

चलिए जानते है की आमिर की नई फिल्म लाल सिंह चड्डा कहा लीक हुई। मिडिया रिपोर्ट्स की माने तो लाल सिंह चड्ढा को Tamilrockers, movierulz और पाइरेसी बेस्ड कई वेबसाइट पर लीक हुई है। Telegram पर भी फिल्म के लीक होने की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि कुछ टेलीग्राम ग्रुप्स पर फिल्म को फ्री में डाउनलोड करने के ऑप्शन में दिए जा रहे हैं।

लीक से फिल्म कलेक्शन पर प्रभाव – Movie Leaked

फिल्म रिलीज होने के तुरंत बाद ही लीक हो जाना बुरे संकेत है, जो सीधा असर फिल्म के कलेक्शन पर दिखेगा। तीन शादी करने वाले मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ने हिन्दू समाज के लोगों द्धारा फिल्म का विरोध जताने पर कहा था कि जिन्हे फिल्म देखनी है वह देखें और जिन्हे नहीं देखनी वह ना देखें। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कोई फिल्म लीक हो गई हो। अक्सर जनता कभी आक्रोश में तो कभी किसी और वजह के चलते लीक कर दी जाती है।
लाल सिंह चड्ढा ऑस्कर विनिंग हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। आमिर खान की इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की रक्षा बंधन के साथ क्लैश हो रहा है। अब देखते हैं किस फिल्म को दर्शकों का ज्यादा प्यार मिलता है।

Related Articles

Back to top button