शादी से पहले से ही प्रेग्नेंट हो गई थीं बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री, फिर इस वजह से टूट गई थी शादी, अब Amitabh Bachchan के इस फिल्म में आएंगी नजर

मुंबई: सारिका के अभिनय (Sarika’s acting)के तो सभी कायल हैं इसके अलावा उनकी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज (glamorous style)के भी काफी चर्चे हैं। सारिका (Sarika)का सिर्फ करियर ही नहीं बल्कि उनकी निजी जिंदगी भी किसी फिल्मी कहानी (film story)से कम नहीं रही। उनकी पर्सनल लाइफ (personal life)से जुड़ी बातें अक्सर खबरों की हेडलाइन बनती रही हैं। बॉलीवुड (Bollywood)की जानी-मानी अभिनेत्री सारिका (actress sarika)किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

 

 

अपने लंबे फिल्मी सफर में उन्होंने कई दिग्गज एक्टर्स के साथ काम किया और सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा भी रहीं। सारिका ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ही करियर की शुरुआत कर दी थी और खुद के दम पर सफलता हासिल की। सारिका और कमल हासन के रिश्ते से तो सभी वाकिफ हैं। आज सारिका अपना 61वां जन्मदिन मना रही हैं।

 

 

 

जब सारिका ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली, उस दौरान उनकी मुलाकात साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) से हुई और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। दोनों एक साथ रहने लगे। कमल हासन और उनकी पत्नी वाणि के बीच तलाक की प्रक्रिया शुरू हो गई थी। सारिका और कमल हासन की शादी से पहले उनकी बड़ी बेटी श्रुति हासन (Shruti Haasan) का जन्म हो गया था। उसके बाद अक्षरा हासन का जन्म हुआ। साल 1988 में कमल हासन और सारिका ने शादी की और 2004 में अलग हो गए।

 

 

हाल ही में श्रुति ने एक इंटरव्यू में बताया था कि माता-पिता के तलाक के फैसले से वो कहीं ना कहीं खुश थीं। उन्होंने कहा था, ‘मैं खुश हूं कि मेरे माता-पिता ने अलग होने का फैसला किया क्योंकि अगर दो लोग एक साथ नहीं रह पा रहे हैं तो उन्हें जबरदस्ती ऐसा करने की जरूरत नहीं होनी चाहिए।’

 

 

श्रुति ने कहा, ‘मैं अपने पिता से ज्यादा क्लोज हूं और मां भी मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा हैं। मैं उनके लिए एक्साइटेड थी। मैं खुश थी कि वो अलग हो गए। दोनों ही अलग-अलग तरीके से बेहतरीन इंसान हैं। जब दोनों अलग हुए जब मैं बहुत छोटी थी और ये बहुत सिंपल था कि वो दोनों साथ रहने के बजाए अलग-अलग होकर बहुत खुश थे।

 

 

बता दें, श्रुति हासन (Shruti Haasan)के माता-पिता कमल हासन और सारिका शादी के 16 सालों बाद (Sarika after 16 years of marriage)अलग हो गए थे। उनकी शादी 1988 में हुई थी और 2004 में दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया था। उस दौरान उनकी दो बेटियां थीं, श्रुति 16 साल की थीं और अक्षरा हासन (Akshara Haasan)तो उनसे भी छोटी थीं। वहीं सारिका के फिल्मी करियर की बात करें तो चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में उन्हें सबसे ज्यादा सफलता मिली थी।

 

READ MORE: सुर साधना म्यूजिकल ग्रुप का हुआ शुभारंभ, बॉलीवुड व छॉलीवुड गीतों की हुई प्रस्तुति

 

 

साल 1967 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘हमराज’ वो एक्ट्रेस विम्मी की बेटी बनी थीं। इसके अलावा उन्हें इंग्लिश फिल्म ‘परजानिया’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला था। अब सारिका जल्द ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ ‘शूबाइट’ (Shoebite) फिल्म में नजर आएंगी। आखिरी बार सारिका साल 2016 में फिल्म ‘बार बार देखो’ में नजर आई थीं।

 

READ MORE: कुएं में एक व्यक्ति की लाश मिलने से ग्राम वासियों में दहशत का माहौल, हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

 

 

Related Articles

Back to top button