Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Elephant Attack : हाथी के हमले से बुजुर्ग महिला की मौत, वन विभाग की टीम जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
11 Aug 2022 11:47 AM GMT
Elephant Attack
x

बालोद। Elephant Attack जिले के गुरूर ब्लाक के ग्राम सोहतरा में एक हाथी ने बुजुर्ग महिला पर हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची वन विभाग की टीम ने मामले को जांच में लिया है। Read More : Elephant Attack : जंगली हाथी ने महिला …

Elephant Attack

बालोद। Elephant Attack जिले के गुरूर ब्लाक के ग्राम सोहतरा में एक हाथी ने बुजुर्ग महिला पर हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची वन विभाग की टीम ने मामले को जांच में लिया है।

Read More : Elephant Attack : जंगली हाथी ने महिला की ली जान, वन विभाग ने तत्काल 25 हजार की सहायता राशि दी….

बता दें कि हाथी ने ग्राम सोहतरा में एक महिला मोतीम बाई पर हाथी ने हमला किया, जिससे महिला की मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद वन विभाग की टीम गांव पहुंचकर ग्रामीणों को आगाह कर रही है। बताया जाता है कि 1 दिन पहले तक यह हाथी बालोद क्षेत्र के ग्राम बरही में था, लेकिन शाम से रात तक अंदरूनी रास्ते से चलते हुए यह गुरुर क्षेत्र में दाखिल हो गया और राजा राव पठार के पास मौजूद था।

Read More : Elephant Attack : हाथियों के दल ने युवक को कुचलकर मार डाला, एक घायल, एक जान बचाकर भागा…

जिसके बाद यह वापस सोहतरा की ओर बढ़ा और यह घटना घटी। बताया जाता है कि महिला जंगल की ओर गई हुई थी। तभी उस पर हमला हुआ। घटना की जानकारी मिलने के बाद वन विभाग की टीम गांव पहुंची है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। घटना की पुष्टि डीएफओ आयुष जैन ने की है।

Next Story