CG News : सीएएफ के कंपनी कमांडर का शव मिला रेलेव ट्रैक पर, बेटी से बात करते-करते कटा था फोन, पुलिस जांच में जुटी…

CG News

दुर्ग। CG News जिले के सुपेला थाना क्षेत्र के रेलवे ट्रैक पर आज सुबह सीएएफ 8वीं बटालियन के कंपनी कमांडर का शव मिलने से क्षेत्र मेें सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG News : IAS डॉ. मनिंदर कौर द्विवेदी को मिली नई जिम्मेदारी, भारत सरकार में बनाई गई एमडी

बता दें कि मृतक एम तिग्गा 50 वर्ष सीएएफ में कंपनी कमांडर के पद पर बस्तर जिले के पखनार दरभा थाना क्षेत्र के सरजू सलाम में 9वीं बटालियन पर पदस्थ थे। उनकी बटालियन का ट्रांसफर रायगढ़ हुआ था। वर्तमान में वो छुट्टी पर भिलाई अपने परिवार के पास आए थे। उन्होंने आखिरी बार अपनी बेटी को फोन पर बताया कि वो रेलवे ट्रैक के पास खड़े हैं।

Read More : CG News : आकाशीय बिजली की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत…

कहां है उन्हें कुछ नहीं पता, उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा है कि क्या करूं, जिसके बाद उसका फोन कट गया। जिसके बाद आज सुबह उसका शव रेलवे ट्रैक पर मिला। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मृतक के जेब से आईडी कार्ड बरामद किया। जिससे उसकी शिनाख्ती एम तिग्गा के रूप में की है। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है। बहरहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Related Articles

Back to top button