Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : दो अज्ञात बदमाशों ने चाकू से हमला कर ट्रक चालक की हत्या की, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
11 Aug 2022 2:52 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी में आए दिन चाकूबाजी की वारदात सामने आ रही है। इसी तरह सोंनडोगरी क्षेत्र में भी फिर एक बार चाकूबाजी के मामले सामने आए है। जहां बीती रात अज्ञात दो युवकों ने एक ट्रक चालक पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद से क्षेत्र में सनसनी …

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी में आए दिन चाकूबाजी की वारदात सामने आ रही है। इसी तरह सोंनडोगरी क्षेत्र में भी फिर एक बार चाकूबाजी के मामले सामने आए है। जहां बीती रात अज्ञात दो युवकों ने एक ट्रक चालक पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : नवविवाहिता ने अपने ससुर व पति के खिलाफ थाने में की शिकायत, जाने क्या है वजह…

बता दें कि मृतक दीपक साहू मूलतः साजा जिला बेमेतरा का रहने वाला था। वह वर्तमान में गोगांव पानी टंकी के पास रहता था और अरूण दुबे का ट्रक चलाता था। बताया जाता है कि दीपक भिलाई से रायगढ़ जाने के लिए निकला था। जिससे दीपक अपने मालिक से कहकर आया था कि वह रक्षाबंधन त्यौहार अपने रायपुर स्थित घर पर मनाउंगा, लेकिन घर नहीं पहुंचा।

CG Crime

बताया जाता है कि अज्ञात दो बदमाशों ने दीपक के सीने और पेट में चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि लूट के उद्देश्य से वारदात को अंजाम दिया होगा। पुलिस ने मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे है।

Next Story