Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : मुखबिरी की शक पर नक्सलियों ने ग्रामीण की गला रेतकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
11 Aug 2022 10:10 AM GMT
CG Crime
x

बीजापुर। CG Crime जिले के बांगापाल थाना क्षेत्र के ग्राम कंवरगांव में नक्सलियों ने मुखबिरी की शक पर एक ग्रामीण की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना की पुष्टि पर एसपी आंजनेय वैष्णवर्य ने की है। Read More : CG Crime : एक्सिस बैंक घोटाला मामले में फरार एनजीओ संचालिका गिरफ्तार… बता दें कि ग्राम कंवरगांव …

CG Crime

बीजापुर। CG Crime जिले के बांगापाल थाना क्षेत्र के ग्राम कंवरगांव में नक्सलियों ने मुखबिरी की शक पर एक ग्रामीण की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना की पुष्टि पर एसपी आंजनेय वैष्णवर्य ने की है।

Read More : CG Crime : एक्सिस बैंक घोटाला मामले में फरार एनजीओ संचालिका गिरफ्तार…

बता दें कि ग्राम कंवरगांव में रहने वाला ग्रामीण गोपीराम मड़कम 8 अगस्त को बाजार गया हुआ था। उसी दौरान ग्रामीण वेशभूषा में पहुंचे माओवादियों ने गोपीराम का अपहरण कर लिया। 4 दिनों तक उसे जंगल-जंगल घुमाते रहे, फिर गुरुवार की सुबह पुलिस की मुखबिरी के आरोप में धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी।

Read More : CG Crime : भूमि बंटवारे को लेकर दो भाईयों का परिवार आपस में भिड़े, 9 आरोपी गिरफ्तार…

जिसके बाद ग्रामीण के शव को कंवरगांव के नजदीक जंगल में ही फेंक दिया। ग्रामीणों ने गोपीराम का शव जंगल में देखा, तो इसकी सूचना पुलिस जवानों को दी। जिससे मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस इलाके के लोगों से पूछताछ कर रही है।

Next Story