Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : नवविवाहिता ने अपने ससुर व पति के खिलाफ थाने में की शिकायत, जाने क्या है वजह...

Rohit Banchhor
11 Aug 2022 10:58 AM GMT
CG Crime
x

महासमुंद। CG Crime जिले में झूठी नौकरी और फर्जी नियुक्ति पत्र दिखाकर विवाह करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में नवविाहिता ने अपने पति व ससुर के खिलाफ थाने में धोखाधड़ी की शिकायत की है। Read More : CG Crime : मुखबिरी की शक पर नक्सलियों ने ग्रामीण की गला रेतकर की हत्या, पुलिस …

CG Crime

महासमुंद। CG Crime जिले में झूठी नौकरी और फर्जी नियुक्ति पत्र दिखाकर विवाह करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में नवविाहिता ने अपने पति व ससुर के खिलाफ थाने में धोखाधड़ी की शिकायत की है।

Read More : CG Crime : मुखबिरी की शक पर नक्सलियों ने ग्रामीण की गला रेतकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि पीड़िता योगिता साव ने थाने में शिकायत किया कि उसका विवाह ग्राम जोगीडीपा निवासी भारत साव के साथ सामाजिक रिती रिवाज से शादी की थी। आरोपी पति भारत साव और ससुर घासीराम साव ने झूठी सरकारी नौकरी अकाउंट ऑफिसर जिला सहकारी बैंक अभनपुर में पदस्थ होने की जानकारी देकर धोखाधड़ी कर विवाह किया। जिसके बाद नौकरी से हटा देने की जानकारी दी।

Read More : CG Crime : एक्सिस बैंक घोटाला मामले में फरार एनजीओ संचालिका गिरफ्तार…

जिसके बाद आरोपी पति ने फिर पुलिस विभाग में डीएसपी पद पर चयन हो जाने के संबंध में अपना फर्जी नियुक्ति पत्र दिखाकर भरोसे में लिया। पुलिस विभाग में डी.एस.पी. के पद पर चयन हो जाने और ट्रेनिंग का दस्तावेज दिखाकर पीड़िता के पिता और भाई से 10 लाख 60 हजार रुपये की ठगी की। मामला सामने आने के बाद पीड़िता ने अपने पति और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी पति और ससुर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Next Story