Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : रक्षाबंधन की खुशियां मातम में बदली, ट्रक के ठोकर से कार सवार युवक की मौत, एक घायल...

Rohit Banchhor
11 Aug 2022 11:28 AM GMT
CG Accident
x

कोंडागांव। CG Accident जिले के सिंगनपुर स्थित पेट्रोल पंप के पास गुरूवार के दोपहर कार और ट्रक में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक घायल हो गया। सूचना पर मौके में पहुंची केशकाल पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती …

CG Accident

कोंडागांव। CG Accident जिले के सिंगनपुर स्थित पेट्रोल पंप के पास गुरूवार के दोपहर कार और ट्रक में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक घायल हो गया। सूचना पर मौके में पहुंची केशकाल पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : CG Accident : ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार महिला की मौत, मवेशी को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा…

बता दें कि ट्रक क्रमांक सीजी 17 एच 1460 केशकाल से कोडागांव की ओर जा रही थी। वहीं इनोवा कार क्रमांक सीजी 14 सी 0213 केशकाल की ओर जा रहा था। उसी दौरान सिंगनपुर पेट्रोल पंप के पास कार चालक ने बिना इंडिकेटर दिए अचानक मोड़ने से कार ट्रक की चपेट में आ गई। दुर्घटना में कार में सवार 30 वर्षीय संदीप टेकाम की मौके पर ही मौत हो गई।

Read More : CG Accident : ट्रेलर की चपेट में आने से मैकेनिक की मौत, चालक की लापरवाही से गई जान…

वहीं कार में सवार 28 वर्षीय मनोज टेकाम घायल हो गए। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने घायल मनोज को उपचार के लिए केशकाल चिकित्सालय में भर्ती किया है। वहीं ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Next Story