Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Accident : रफ्तार के कहर ने ले ली जान, पुल से टकराकर नदी में जा गिरी अनियंत्रित बाइक, 2 की मौत

naveen sahu
11 Aug 2022 6:11 AM GMT
Accident : रफ्तार के कहर ने ले ली जान, पुल से टकराकर नदी में जा गिरी अनियंत्रित बाइक, 2 की मौत
x

जशपुर। Accident जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। रफ़्तार का कहर जान का दुश्मन बन गया। सन्ना थाना क्षेत्र के ग्राम ननहेसर के पास स्थित ईब नदी के पुल पर से अनियंत्रित बाइक नदी में जा गिरी। घटना इतना भयावह था कि दोनों बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने सूचना …

जशपुर। Accident जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। रफ़्तार का कहर जान का दुश्मन बन गया। सन्ना थाना क्षेत्र के ग्राम ननहेसर के पास स्थित ईब नदी के पुल पर से अनियंत्रित बाइक नदी में जा गिरी। घटना इतना भयावह था कि दोनों बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने सूचना पा कर मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को बाहर निकल लिया हैं। और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेल दिया गया हैं।

Read More : CG Accident : ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार महिला की मौत, मवेशी को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा…

बताया जा रहा है कि दोनों मृतक सन्ना थाना क्षेत्र के सकईडीपा आए थे और रात को वापस अपने घर की ओर लौट रहे थे। आशंका जताई जा रही है कि रात में मोड़ में अनियंत्रित होकर बाइक पुल से टकराते हुए नदी में गिरी होगी। दुर्घटना के समय आसपास सूनसान होने के कारण दोनों घायलों को सहायता न मिल पाने के कारण उनकी मृत्यु हो गई। फिलहाल इस मामले में मर्ग पंजीबद्ध कर सन्ना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story