Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : पति ने की चाकू से पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
10 Aug 2022 12:16 PM GMT
Crime News
x

नोएडा। UP Crime उत्तरप्रदेश के नोएडा शहर स्थित सालारपुर में एक युवक ने अपनी पत्नी की चाकू से वार कर हत्या कर दी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। Read More : UP Crime : ताजिया देखने गए किशोर …

Raipur Crime

नोएडा। UP Crime उत्तरप्रदेश के नोएडा शहर स्थित सालारपुर में एक युवक ने अपनी पत्नी की चाकू से वार कर हत्या कर दी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : UP Crime : ताजिया देखने गए किशोर की गला रेतकर हत्या, क्षेत्र में तनवा का माहौल…

बता दें कि आरोपी अजय भदोरिया अपनी पत्नी के साथ नोएडा के सेक्टर-39 स्थित सालारपुर क्षेत्र में रहता था। बताया जाता है कि बीती रात को दोनों पति-पत्नी के बीच नौकरी को लेकर विवाद चल रहा था। आरोपी पति नहीं चाहता था कि उसकी पत्नी प्राइवेट नौकरी करें। जिसे लेकर दोनों में कहासुनी हुई।

Read More : UP Crime : बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से गिरकर छात्र की मौत, क्रिकेट खेलने के दौरान हुआ ये हादसा…

जिसके बाद आरोपी ने धारदार चाकू से अपनी पत्नी के गले पर कई वार किए और गला काट दिया, जिससे की मौके पर मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने मामले में आरोपी अजय भदोरिया को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story