Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Railway News : बिलासपुर से भिलाई लौट रही थी युवती, ट्रेन से गिरकर हुई मौत...

Rohit Banchhor
10 Aug 2022 2:14 PM GMT
Railway News
x

बलौदाबाजार। Railway News एक युवती बिलासपुर से अपने घर भिलाई लौट रही थी तभी भाटापारा के पास युवती ट्रेन से गिर गई। वहीं दूसरे तरफ से आ रही ट्रेन की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर निपनिया पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज …

Railway News

बलौदाबाजार। Railway News एक युवती बिलासपुर से अपने घर भिलाई लौट रही थी तभी भाटापारा के पास युवती ट्रेन से गिर गई। वहीं दूसरे तरफ से आ रही ट्रेन की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर निपनिया पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Railway News : मालगाड़ी के इंजन में फंसा युवक का शव, 5 किमी. तक घसीटता चला गया…

बता दें कि मृतिका का नाम मोनिका आलम कुजूर 31 वर्ष भिलाई की रहने वाली थी। बताया जाता है कि वह इंटरव्यू देने के लिए बिलासपुर गई थी। वहां से दानापुर एक्सप्रेस से वापस घर लौट रही थी तभी रात्रि करीब 8 बजे निपनिया स्टेशन से पहले ददोरी-निपनिया के बीच ट्रेन से नीचे गिर गई। रेलवे ट्रैक पर शव पड़े होने की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने युवती की शिनाख्त मोनिका के पास से मिले मोबाइल से की गई और इसकी सूचना परिजनों को दी। उनके पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर उन्हें सौंप दिया गया।

Next Story