MP News : लकड़ी तस्करों और वन विभाग के बीच हुई मुठभेड़, जवाबी फायरिंग में एक की मौत, 3 घायल…

MP News

विदिशा। MP News जिले के लटेरी तहसील क्षेत्र के जंगल में बीती रात लकड़ी तस्करों और वन विभाग की टीम के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान तस्करों ने वन विभाग की टीम पर हमला कर दिया। जवाबी कार्रवाई में वन विभाग की टीम ने भी फायरिंग की। जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीन लोग घायल हो गए। जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : MP News : पुलिस के सुस्त रवैया से चोरों के हौसले बुलंद, खुलेआम हो रही चोरियां…

बता दें कि जिले के फॉरेस्ट अधिकारी राजवीर सिंह का कहना है कि लटेरी क्षेत्र वन विभाग को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लकड़ी चोर लकड़ियों की चोरी कर रहे हैं। इस मामले में लटेरी वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचते ही लकड़ी चोरों ने वन विभाग की टीम पर पथराव शुरू कर दिया। आत्मरक्षा के लिए वन विभाग की टीम ने लकड़ी तस्करों पर फायरिंग की।

Read More : MP News : पिकनिक मनाने गए तीन लोग डेम में डूबे, दो का शव बरामद, एक की तलाश जारी…

फायरिंग से एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई और तीन व्यक्ति घायल हो गए। घायलों को अटल बिहारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। लटेरी में वनकर्मियों की गोली से लकड़ी चोर की मौत मामले में सरकार न्यायिक जांच कराएगी। वहीं मृतक के परिजन को 20 लाख की सहायता और घायलों को पांच-पांच लाख की आर्थिक सहायता की घोषणा की गई है।

Related Articles

Back to top button