ट्रोलर्स ने की urfi javed की धुनाई, छोटे कपड़े पहने पर किया जमकर ट्रोल, कहा कुछ ऐसा सुनकर उड़े एक्ट्रेस के होश..

मनोरंजन डेस्क । एक्ट्रेस ( Actress) और बिग बॉस ( Bigg Boss ) फेम उर्फी जावेद को सोशल मीडिया यूजर्स ( social media users ) ने एक बार फिर ट्रोल किया ( trolled ) है। उर्फी को उनके बोल्ड आउटफिट ( her bold outfit ) के लिए ट्रोल ( troll ) किया जा रहा है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब यूजर्स ने उर्फी जावेद को ट्रोल ( Users troll Urfi Javed ) किया है। वह अक्सर अपने आउटफिट और बोल्ड अवतार ( Outfit and bold avatar ) को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ( social media users ) के निशाने पर रहती हैं।

 

 

यों कह सकते हैं कि उर्फी जावेद कुछ भी पहनती हैं या फिर नया फैशन ट्राई करती हैं, तो यूजर्स उन्हें आड़े हाथ ले लेते हैं। इससे पहले भी यूजर्स उनसे यह पूछ चुके हैं कि उनको इस तरह छोटे कपड़ों में फोटो शेयर करने में शर्म नहीं आती क्या? लेकिन, इसके बाद भी उर्फी बोल्ड और बिकिनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करना नहीं छोड़ती हैं। उर्फी जावेद की इन तस्वीरों को अब तक 33 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

 

READ MORE : होटल में ठहरे एक व्यक्ति कि कमरे में मिली संदिग्ध अवस्था में लाश, पुलिस जांच में जुटी

 

अब वह ब्लू कलर के ब्रा टॉप पहनने को लेकर ट्रोर्ल्स के निशाने पर हैं। दरअसल उन्होंने ब्लू ब्रा टॉप में अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जिन पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं। उर्फी ने इन तस्वीरों में ब्लू ब्रा के ऊपर व्हाइट नेट पहना हुआ है। एक यूजर ने इस ड्रेस के लिए उनको ट्रोल करते हुए लिखा कि मच्छरदानी पहन ली है क्या? एक अन्य यूजर ने लिखा कि आज मछली पकड़ने वाले जाल में कबूतर फंस गया है। एक अन्य यूजर ने लिखा कितनी गर्मी है उर्फी।

 

Related Articles

Back to top button