Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Train Accident : रेलवे क्रॉसिंग पर माल गाड़ी से देर रात टकराई कार, दो की मौत 5 घायल...

Sharda Kachhi
9 Aug 2022 3:39 AM GMT
Train Accident
x

रायपुर, Train Accident : तिल्दा से 15 किलोमीटर दूर बलौदा बाजार जिले के सुहेला के पास ग्राम बुडगाहन में बिना फाटक के रेलवे क्रॉसिंग पर सोमवार की रात एक भीषण ट्रेन हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। तेज रफ्तार कार …

Train Accident

रायपुर, Train Accident : तिल्दा से 15 किलोमीटर दूर बलौदा बाजार जिले के सुहेला के पास ग्राम बुडगाहन में बिना फाटक के रेलवे क्रॉसिंग पर सोमवार की रात एक भीषण ट्रेन हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। तेज रफ्तार कार मालगाड़ी के इंजन टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि इंजन कार को लगभग 300 मीटर दूर घसीटते हुए ले गई। कार में सवार 7 लोगों में से दो की मौत हो गई। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। घायलों में 2 बच्चों सहित 4 को रायपुर रेफर किया गया है।

READ MORE :Train Accident: पटरी से उतरी 8 बोगी, 40 यात्रियों की गई जान, 50 से ज्यादा घायल, क्रासिंग में खड़ा था ट्रक

मुंबई हावड़ा मार्ग पर भाटापारा और तिल्दा के बीच स्थित हथबंध रेलवे स्टेशन से हिरमी अल्ट्राटेक सीमेंट संयंत्र के लिए रेल लाइन लगी हुई है। बताया जाता है कि शाम को 2 इंजन माल डिब्बों को संयंत्र में छोड़कर रात लगभग 9:30 बजे हथबंद लौट रही थी, तभी बिना फाटक वाले रेलवे क्रॉसिंग को पार कर रही कार तेज रफ्तार से आ रही इंजन से टकरा गई। ग्रामीणों ने सब्बल से दरवाजा तोड़कर कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला.. ग्रामीणों ने बताया कि हादसे के बाद कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी थी।

कार के अंदर सभी 7 लोग फंसे हुए थे। जब लोगों ने उन्हें निकालना चाहा, लेकिन दरवाजा नहीं खुल पा रहा था बाद में दरवाजे को सब्बल से तोड़कर सभी को बाहर निकाला गया। तत्काल सुहेला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया, जबकि 4 को रायपुर रेफर कर दिया गया। सुहेला पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

Next Story