The thief stole the girl’s underwear: घर के बाहर सुख रहे थे युवती के अंडरगारमेंट्स, अचानक हुए गायब, CCTV में कैद हुई चोरी की अजीबों-गरीब घटना…

 

The thief stole the girl's underwear

मेरठ, The thief stole the girl’s underwear : किस इंसान की फितरत कैसी हो सकती है यह कोई नहीं जनता, उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक चोरी का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां पर स्कूटी सवार दो युवक एक युवती के अंडरगारमेंट्स लेकर भाग गए. यह पूरा मामला पास में लगे CCTV में कैद हो गया.

 

 

युवती के अंडरगारमेंट्स चोरी की घटना का CCTV फुटेज पुलिस को दिया गया है. CCTV फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि दो युवक सफेद रंग की स्कूटी में आते हैं. एक शख्स स्कूटी से उतर कर आगे की तरफ चला जाता है और दूसरा स्कूटी लेकर थोड़ा आगे की तरफ बढ़कर एक घर के सामने खड़ा होता है फिर स्कूटी की डिग्गी खोलकर आगे बढ़कर जल्दी से तार से सूख रहे युवती के अंडरगारमेंट्स उतार कर डिग्गी में रखकर फरार हो जाता है.

 

 

 

मेरठ के कुछ लोग आज सदर बाज़ार थाने ऐसी शिकायत लेकर पहुंचे कि पुलिस भी हैरान रह रह गई. लोगों का आरोप है कि स्कूटी सवार दो युवको ने एक युवक घर के बाहर सूख रहे कपड़ों में से युवती का अंडर गारमेंट्स चुरा ले गया, पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई इलाके वालों ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मुहैया कराया जिसमें ये चोर साफ देखे जा सकते हैं. इलाके के लोगों ने बताया कि हो सकता है ये तंत्र मंत्र का हिस्सा हो.

 

 

दरअसल कुछ लोग सदर बजार थाने पहुंचे और उन्होंने शिकायत दर्ज कराई कि दो स्कूटी सवार युवक आए जिसमें से एक युवक उतर कर आगे चला गया और एक युवक ने घर के बाहर सूख रहे कपड़ों में से युवती का अंडर गारमेंट चोरी कर अपनी स्कूटी की डिग्गी में डालकर रफूचक्कर हो गया. थाने पहुंचे लोगों ने पुलिस से कहा कि कहीं तंत्र क्र‍िया के लिए उनके घर की बेटियों के कपड़ों की चोरी तो नहीं की जा रही.

 

Related Articles

Back to top button