Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Sunny Leone ने समुद्र के बीचों बीच दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार, फ्लाइंग KISS करती आई नजर, बोल्ड VIDEO देख हार बैठेंगे दिल, देखें वीडियो

vishal kumar
9 Aug 2022 9:37 AM GMT
Sunny Leone ने समुद्र के बीचों बीच दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार, फ्लाइंग KISS करती आई नजर, बोल्ड VIDEO देख हार बैठेंगे दिल, देखें वीडियो
x

मुंबई: एक्ट्रेस फैंस को सनी (Sunny Leone Video) का हर अंदाज पसंद आता है. सनी (Sunny Leone )को अक्सर अपने फैन्स के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते हुए भी देखा जाता है. हाल में ही उन्होंने गणेश उत्सव के चलते पारंपरिक तरीके से अपने घर में गणेश जी की मूर्ति भी स्थापित की …

मुंबई: एक्ट्रेस फैंस को सनी (Sunny Leone Video) का हर अंदाज पसंद आता है. सनी (Sunny Leone )को अक्सर अपने फैन्स के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते हुए भी देखा जाता है. हाल में ही उन्होंने गणेश उत्सव के चलते पारंपरिक तरीके से अपने घर में गणेश जी की मूर्ति भी स्थापित की थी. जिसकी फोटो उन्होंने फैन्स के साथ भी शेयर की है, जिसके अंदाज में अपने वेकेशन को इन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर अपने स्टाइलिश लुक और डिफरेंट अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं.

सनी लियोन (Sunny Leone) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में सनी लियोन (Sunny Leone) एक नाव में बैठ कर साइट सीन का लुफ्त उठाते नज़र आ रही हैं. साथ ही इस वीडियो में उन्होंने गुलाबी रंग की खूबसूरत स्कर्ट और ऑरेंज कलर का ट्यूब टॉप कैरी किया है.

जिसमें वो बेहद की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. वो वीडियो में फ्लाइंग किस करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में कई तरह के इमोजी शेयर किए हैं. वहीं फैंस उनकी खूबसूरती की काफी तारीफ भी कर रहे हैं. उनके एक फैन ने 'सो क्यूट' लिखा है तो वहीं एक ने 'शानदार' लिखा है.

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोन (Sunny Leone) आने वाले दिनों में साउथ सिनेमा में धमाल मचाने वाली हैं. वो तमिल फिल्म 'वीरमादेवी' में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी. इसके बाद वो मलयालम फिल्म 'रंगीला' में नजर आएंगी जबकि तमिल फिल्म 'शेरो' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इतना ही नहीं वो तेलुगु फिल्म 'कोका कोला' और 'हेलेन' में भी हैं. इसके अलावा वो कन्नड़ फिल्म 'कोटिगोब्बा 3' और हिंदी फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' में स्पेशल गाने के लिए शूटिंग कर रही हैं.

READ MORE: KBC 13 : कौन बनेगा करोड़पति के सेट में जैकी श्रॉफ को देख आखिर क्यों भर आईं बिग बी की आंखें ? एक्टर्स संग सेट पर सब हो गए इमोशनल, अमिताभ ने कही ये बात…..

Next Story