Begin typing your search above and press return to search.
INTERNATIONAL

Ryan Giggs Assault Trial : फुटबॉलर रयान गिग्स ने दुबई के 5 स्टार होटल के कमरे से पूर्व प्रेमिका को नग्न अवस्था में ही किया होटल के कमरे से बाहर, जाने पूरा मामला

viplav
9 Aug 2022 6:00 PM GMT
Ryan Giggs Assault Trial
x

Manchester : Ryan Giggs Assault Trial फूटबाल की दुनिया की में मशहूर मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व स्टार रेयान गिग्स पर प्रूव प्रेमिका पर हमला, नियंत्रण करना और उसकी बहन पर भी हमला करने का आरोप है। यह मामला अदालत तक जा पहुंचा है। ब्रिटेन की अदालत में इस मामले की सुनवाई चल रही है, जिसका …

Manchester : Ryan Giggs Assault Trial फूटबाल की दुनिया की में मशहूर मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व स्टार रेयान गिग्स पर प्रूव प्रेमिका पर हमला, नियंत्रण करना और उसकी बहन पर भी हमला करने का आरोप है। यह मामला अदालत तक जा पहुंचा है। ब्रिटेन की अदालत में इस मामले की सुनवाई चल रही है, जिसका आज दूसरा दिन था। इस सुनवाई के दौरान अदालत ने ऐसे कई केस से जुड़ी बातों को प्रकाश में लाया जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

गिग्स पर आरोप है कि उन्होंने अगस्त 2017 और नवंबर 2020 के बीच केट ग्रेविल के खिलाफ नियंत्रण और जबरदस्ती करने जैसा बुरा बर्ताव किया, साथ ही जब उसने अलग होने की कसम खाई तो उसके साथ मारपीट भी की। उस पर 1 नवंबर, 2020 को ग्रेटर मैनचेस्टर के वॉर्स्ले में अपने घर पर उसकी छोटी बहन एम्मा ग्रेविल के साथ आम हमले का भी आरोप है।

Read More : Good news: India moves ahead to make Corona vaccine, preparations for trials on animals

मुकदमा जनवरी के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन मामलों के बैकलॉग के कारण इसे अगस्त में वापस धकेल दिया गया था। गिग्स ने उन सभी आरोपों के लिए दोषी नहीं होने का अनुरोध किया है जिन पर उन पर आरोप लगाया गया है। मैनचेस्टर मिनशुल स्ट्रीट क्राउन कोर्ट में सोमवार (8 अगस्त) को 10-दिवसीय परीक्षण शुरू हुआ।

परीक्षण का पहला दिन मैनचेस्टर मिनशुल स्ट्रीट क्राउन कोर्ट में हुआ, जब मैनचेस्टर क्राउन कोर्ट एस्बेस्टस के परीक्षण के कारण बंद हो गया था। हालांकि, मंगलवार को इसे मैनचेस्टर क्राउन कोर्ट में स्थानांतरित कर दिया गया जहां यह शेष कार्यवाही के लिए रहेगा।

मंगलवार यानी आज अदालत ने उनके पूर्व साथी और कथित पीड़ित केट ग्रेविल के पुलिस इंटरवियू पर सुनवाई की। इंटरवियू के दौरान ग्रेविल को यह कहते हुए सुना गया कि उनके रिश्ते में "निश्चित लाल झंडे" (Red Flag यानी खतरे के निशान) थे, शुरू में यह विश्वास करने के बाद कि वह उनकी "soul mate" थी, और कहा कि यह "almost like he was two people"।

उसने एक घटना का विवरण दिया जहां उसने दुबई क्लब में "उसे एक होटल के कमरे से नग्न बंद कर दिया" का आरोप लगाया।

अदालत में खेले गए एक पुलिस इंटरवियू में केट ग्रेविल ने कहा, "मैं वापस होटल में भाग गई, बिस्तर पर आ गई, मैंने उससे कुछ कहा और वह फिर से फ़्लिप किया। मेरे पास कोई कपड़े नहीं थे, उसने मुझे कलाई से इतनी जोर से पकड़ लिया और घसीटा मुझे लाउंज में। मुझे फर्श पर रखो, मेरा सारा सूटकेस, सामान, श्रृंगार करो। उसने मुझे नग्न अवस्था में ही दरवाजा से बाहर फेंक दिया और दरवाजा बंद कर दिया, फिर मुझे वापस अंदर नहीं जाने दिया।"

बाद में अदालत में पेश किए गए सबूतों में, मिस्टर गिग्स ने दावा किया कि ग्रीवाल ने भी उन्हें लंदन के एक होटल के कमरे से बाहर बंद कर दिया था, जब उन्होंने "मुझे पीठ में इतनी जोर से लात मारी कि मैं बिस्तर से उड़ गया और फर्श पर गिर गया"।

Next Story