Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Disha patani की बोल्ड तस्वीरों ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, तो फैंस ने कहा इससे अच्छा कपड़ा ही ...

vishal kumar
9 Aug 2022 8:57 AM GMT
Disha patani की बोल्ड तस्वीरों ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, तो फैंस ने कहा इससे अच्छा कपड़ा ही ...
x

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अक्सर अपने फोटोज को लेकर सोशल मीडिया में ट्रेंड करती रहती हैं। हाल ही मे अभिनेत्री की कई हॉट तस्वीरे फिर से ट्रेंड में आ गई। प्रशंसक भर भर के फोटो पर कमेंट कर रहे हैं,वहीं कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। एक …

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अक्सर अपने फोटोज को लेकर सोशल मीडिया में ट्रेंड करती रहती हैं। हाल ही मे अभिनेत्री की कई हॉट तस्वीरे फिर से ट्रेंड में आ गई। प्रशंसक भर भर के फोटो पर कमेंट कर रहे हैं,वहीं कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर्स ने दिशा के बिकनी वाले फोटो पर कमेंट करते हुए कहा कपड़ो से एलर्जी है क्या वहीं दूसरे ने कहा इसे कम कपड़ो में ही अच्छा लगता हैं। दिशा अपनी बिकिनी फोटोज से बोल्डनेस की हदें पार करती नजर आती हैं. हाल ही में उन्होंने समंदर में मस्ती करते हुए सनसेट के साथ तस्वीर शेयर की थी. दिशा की इस फोटो को बहुत पसंद किया गया था ।

दिशा पटानी की इन बोल्ड तस्वीरों से आपकी नजरें नहीं हटेंगी, एक बार देखिए तो सही! - Disha patani bold sexy photos goes viral on internet - Latest News & Updates in

आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म राधे में आई नजर

दिशा पाटनी कुछ समय पहले अपने दोस्त टाइगर श्रॉफ के साथ वेकेशन मनाने के लिए मालदीव गई थीं. जहां से उन्होंने अपनी ढेर सारी तस्वीरें शेयर की थी। दिशा पाटनी आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आईं थी. यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में दिशा की एक्टिंग को बहुत ज्यादा क्रिटिसाइज किया गया है।

READ MORE : देश के नंबर-1 मुख्यमंत्री बनने पर चेम्बर ने दी भूपेश बघेल को बधाई,अध्यक्ष पारवानी ने कहा- प्रदेश में आर्थिक और व्यापारिक गतिविधियों में आई तेजी, जीएसटी ग्रोथ में भी पहली पंक्ति में शामिल..

एक विलन में आएँगी नजर

दिशा जल्द ही मोहित सुरी की फिल्म एक विलेन रिटर्न में जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. वह फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर चुकी हैं। दिशा जल्द ही मोहित सुरी की फिल्म एक विलेन रिटर्न में जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. वह फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर चुकी हैं.

Next Story