Anupama Upcoming Twist: अनुपमा में टूटेगा दुखों का पहाड़, शो में होगा इस किरदार का मौत….

 

Anupama Upcoming Twist

 

 

 

Anupama Upcoming Twist: मुंबई, टीवी का सबसे मशहूर शो अनुपमा (Anupama) लगातार अपने फैंस के दिलो में राज कर कर रहा, Anupama Upcoming Twist शो आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न दर्शको को काफी पसंद भी आ रहे है, इस शो में अनुपमा ने हाल ही में अनुज से शादी की है और अपनी ज़िन्दगी की ख़ुशी मना रही है लेकिन इसी बीच अनुपमा के ज़िन्दगी में भूचाल आने वाला है, शो से कुछ जानकारी मीडिया के हाथ लगी है जिससे जुडी रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जल्द ही अनुपमा की बहू यानी किंजल ये शो छोड़ सकती हैं.

 

Anupama Upcoming Twist

 

 

शो में किंजल का होगा सफर खत्म

 

‘अनुपमा’ (Anupama) में किंजल का रोल निभाने वाली निधि शाह (Nidhi Shah) जल्द ही शो को अलविदा कह सकती हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आने वाले एपिसोड में किंजल की मौत हो जाएगी यहां तक कि शो के मेकर्स ने किंजल के डेथ ट्रैक की तैयारी तक कर ली है. इसका मतलब यह है कि आने वाले एपिसोड में किंजल का ‘अनुपमा’ में दो साल का सफर खत्म होने वाला है और यह निधि शाह के फैंस के लिए बुरी खबर होने वाली है.

 

 

Anupama Upcoming Twist

 

किंजल का होगा एक्सीडेंट

 

मीडिया में छपी खबरों के अनुसार ‘अनुपमा’ (Anupama) के अपकमिंग एपिसोड में किंजल की कार का एक्सीडेंट होगा. एक्सीडेंट छोटा होगा लेकिन डॉक्टर साफ कहेंगे कि मां या बच्चे में से केवल एक को ही बचाया जा सकता है. ऐसी परिस्थिति में किंजल की हालत बेहद नाजुक हो जाएगी जिसके कारन किंजल की मौत हो जाएगी।

मोहसीन खान के साथ कर सकती है शो

मीडिया रिपोर्ट्स मानें तो निधि शाह के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. निधि जल्द ही टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर कार्तिक यानि मोहसीन खान (Mohsin Khan) के साथ नजर आने वाली हैं. लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. निधि शाह के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल ‘तू आशिकी से’ टीवी में अपना सफर शुरू किया था. हालांकि उन्हें असली पहचान टीवी शो ‘जाना ना दिल से दूर’ से मिली थी. अनुपमा से पहले निधि ने सीरियल ‘कवच’ और ‘कार्तिक पूर्णिमा’ में भी अहम रोल में नजर आई थीं.

फिल्मों में भी बिखरा चुकी है जादू

निधि शाह टीवी के अलावा निधि शाह (Nidhi Shah) फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. साल 2013 में निधि शाह ने रिया चक्रवर्ती की फ‍िल्‍म ‘मेरे डैड की मारूति’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वह शाहिद कपूर की फिल्म ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ में नजर आई थीं.

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button