Urfi Javed का नया लुक: सोशल मीडिया पर लोग कर रहे ट्रोल, नहीं पहने कपडे़ बल्कि ऐसे कराया शूट…

 

 

 

मनोरंजन डेस्क: उर्फी जावेद (urfi javed) अपने अजीबो-गरीब फैशन (fashion) के लिए अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं और अपने कपड़ों और स्टाइल (style) के लिए ट्रोल भी खूब होती हैं। उर्फी ने भी शायद इस ट्रोलिंग (trolling) में छिपी शोहरत का सबक सीख लिया है, इसलिए मौका मिलते ही ऐसे कपड़े पहनकर पैपराजी (paparazzi) के सामने आ जाती हैं, जो उन्हें लाइम लाइट में ला देता है। मगर, इस बार तो उर्फी ने ऐसा कमाल किया है, जिसे देखकर हंसी रोक पाना मुश्किल है और एक बार फिर वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं।

 

 

दरअसल, पैपराजी फोटोग्राफर वीरल भयानी ने उर्फी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सिल्वर फॉइल लपेटे हुए नजर आ रही हैं। उर्फी ने सिल्वर फॉइल इस अंदाज में लपेटा है, जैसे ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस पहनी हो। जैसे इतना काफी नहीं था। सिर पर उसी फॉइल का मुकुट भी बनाकर लगा लिया है।

 

 

 

 

READ MORE: देवर के प्यार में भाभी हुई दीवानी: इस कदर बढ़ा प्यार कि पति को छोड़ने को हुई तैयार, पढ़ें पति ने क्या रखी शर्त ?  

 

सवाल यह है कि उर्फी ने यह स्वांग क्यों किया? तो इसका जवाब वीडियो के आखिर में मिल जाता है। बता दें कि उर्फी ने मशहूर सिंगर रिहाना के एक मेट गाला लुक को कॉपी करते हुए सिल्वर फॉइल से अपनी ड्रेस तैयार की है, जो सिंगर ने 2018 में स्पोर्ट किया था।

 

 

उर्फी के इस बोल्ड एंड वीयर्ड अवतार को लोग पचा नहीं सके और कमेंट्स की झड़ी लग गयी। एक बेहद निराश फैन ने लिखा- हे भगवान, इसने तो सिल्वर फॉइल के मायने ही बदल दिये। RIP सिल्वर फॉइल यूजर्स। एक अन्य यूजर ने लिखा- कमाल का टैलेंट है। मेट गाला में तो नहीं, मीना बाजार में खड़ा कर दो इसको। एक और यूजर ने लिखा- जमाटो, स्विगी से ऑर्डर करते हैं तो चपाती इसी में लिपटकर आती है।

 

 

 

 

 

 

उर्फी के इस स्टाइल सेंस को करियर के लिए उनके डेस्परेशन से जोड़ते हुए कमेंट किया कि कोई डायरेक्टर इसे फोन करके बुलाएगा, तभी यह शांत होगी। बता दें, उर्फी ने यह वीडियो एक ऐप के लिए शूट करवाया है।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button