SKY के शानदार प्रदर्शन से नाखुश है ये खिलाड़ी, टीम में नहीं मिल पा रही एंट्री, एक तो है उनके बीवी के बेहद करीबी

रायपुर। सूर्यकुमार यादव (SKY) पिछले कुछ समय से बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और वह टीम इंडिया के लिए मिडिल ऑर्डर में अहम रीढ़ बन गए हैं। हाल ही में वह आईसीसी टी20 रैंकिंग में वह नंबर 2 खिलाड़ी बने थे। वेस्टइंडीज के खिलाफ उन्होंने ओपनिंग करते हुए कमाल दिखाया हैं लेकिन इनके प्रदर्शन से कई साथी खिलाड़ी नाखुश हैं। आइए जानते इन खिलाड़ियों के बारे में।

Read More : ICC T20I Ranking : SKY का जलवा बरकरार, T20 रैंकिंग के दूसरे स्थान पर हुए काबिज, पाकिस्तान के इस खिलाड़ी से सिर्फ दो अंक पीछे

 

ऋतुराज गायकवाड़
ऋतुराज गायकवाड़ टीम इंडिया के लिए कई मैच खेले हैं, लेकिन उस दौरान उनका प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है, लेकिन उन के लिए टीम में जगह बनाना पहले से ज्यादा कठिन हो गया है। क्योंकि अब सूर्यकुमार यादव बतौर ओपनर अच्छी बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया है, इस वजह से चयनकर्ता शायद ही ऋतुराज गायकवाड़ भारत के लिए टी-20 क्रिकेट खेलने का मौका देंगे।

श्रेयस अय्यर
सूर्यकुमार यादव श्रेयस अय्यर के लिए भी खतरा बनते जा रहे हैं, क्योंकि इन दिनों अय्यर अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे हैं। जब भारतीय टीम में केएल राहुल और विराट कोहली की वापसी होगी तो उस स्थिति में चौथे नंबर पर सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करेंगे, फिर श्रेयस अय्यर को टीम से बाहर होना पड़ सकता है।

Read More : New ICC ODI Ranking : जसप्रीत बुमराह बने ODI के नंबर एक गेंदबाज, विराट-रोहित टॉप-5 में शामिल, SKY ने T20 में लगाई बड़ी छलांग

केएल राहुल
केएल राहुल भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज है जिन्होंने टीम इंडिया के लिए कई शानदार पारियां खेली है। लेकिन अब टी-20 क्रिकेट से उनका पत्ता साफ़ होते दिखाई दे रहा है, क्योंकि सूर्यकुमार यादव ने भारत के लिए टी-20 क्रिकेट में ओपनिंग करना शुरू कर दिया है और उन्होंने बतौर ओपनर ओपनर अच्छी बल्लेबाजी भी की है। इस वजह से केएल राहुल थोड़े निराश अवश्य होंगे।

ईशान किशन
आईपीएल में सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन एक साथ मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं और ये दोनों एक अच्छे दोस्त भी है। जब से सूर्यकुमार भारत के लिए बतौर ओपनर खेलना शुरू किया है, उसके बाद से ईशान किशन को बाहर बैठना पड़ रहा है। ईशान किशन के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि वो सूर्यकुमार यादव की पत्नी के बहुत करीब है और वो उसे बहन मानते हैं।

 

Related Articles

Back to top button