Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : नबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, घर में पसरा मातम, जाँच में जुटी पुलिस...

Sharda Kachhi
8 Aug 2022 4:10 AM GMT
Suicide
x

दुर्ग: जिले में एक 9वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। फ़िलहाल आत्महत्या के कारणों अभी पता नहीं चल पाया है. मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. नेवई थाना प्रभारी ममता अली शर्मा के बयान के मुताबिक, दुर्ग …

Suicide

दुर्ग: जिले में एक 9वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। फ़िलहाल आत्महत्या के कारणों अभी पता नहीं चल पाया है. मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

नेवई थाना प्रभारी ममता अली शर्मा के बयान के मुताबिक, दुर्ग के प्रगति नगर निवासी अदिति शर्मा (16) ने रविवार को अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी की है। उसकी मौत से परिजन सदमें में हैं। उन्होंने बताया कि अदिति पढ़ने में काफी अच्छी थी। वह 9वीं क्लास में थी।

पुलिस ने घटना स्थल की पूरी तलाशी ली। कहीं से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि अदिति का मोबाइल पिछले 15 दिनों से खराब था। इससे वह काफी परेशान थी। पुलिस का कहना है कि मात्र मोबाइल खराब होना खुदकुशी का कारण नहीं हो सकता है।

अदिति के जाने से घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि अंतिम संस्कार के बाद वह आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए परिजनों व उसके दोस्तों और रिश्तेदारों से पूछताछ करेगी।

Next Story