Begin typing your search above and press return to search.
New Delhi

Raksha Bandhan : पाकिस्तान में रहती है प्रधानमंत्री की मुंहबोली बहन, रक्षाबंधन पर मांगी स्पेशल गिफ्ट...

Rohit Banchhor
8 Aug 2022 9:01 AM GMT
Raksha Bandhan
x

नई दिल्ली। Raksha Bandhan भाई-बहन के इस पावन पर्व रक्षाबंधन पर पीएम मोदी को भी कई बहनें राखी बांधती हैं। उन्हीं बहनों में से एक उनकी मुहबोली बहन पाकिस्तान में भी रहती हैं। Read More : Raksha Bandhan 2022: इस रक्षाबंधन को बनाना चाहते है स्पेशल, तो भाई को खिलाये ये हेल्दी और टेस्टी मिठाई… बता …

Raksha Bandhan

नई दिल्ली। Raksha Bandhan भाई-बहन के इस पावन पर्व रक्षाबंधन पर पीएम मोदी को भी कई बहनें राखी बांधती हैं। उन्हीं बहनों में से एक उनकी मुहबोली बहन पाकिस्तान में भी रहती हैं।

Read More : Raksha Bandhan 2022: इस रक्षाबंधन को बनाना चाहते है स्पेशल, तो भाई को खिलाये ये हेल्दी और टेस्टी मिठाई…

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने उन्हें राखी भेजी है। इसके साथ ही उन्होंने 2024 के आम चुनाव में भी पीएम मोदी को जीत मिलने की कामना की है। इस अवसर पर बहन मोहसिन शेख ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि वह उनके भाई पीएम मोदी इस बार उसे दिल्ली बुलाएंगे। मैंने सारी तैयारी कर ली है। मैंने रेशमी रिबन के साथ कढ़ाई डिजाइन का उपयोग करके यह राखी खुद बनाई है।

Read More : Raksha Bandhan : राज्यपाल अनुसुईया उइके प्रधानमंत्री मोदी के कलाई पर बांधी राखी…

उन्होंने पीएम मोदी को पत्र लिखा और उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए प्रार्थना की। उन्होंने 2024 के चुनाव के लिए भी पीएम मोदी को शुभकामनाएं दीं। पीएम मोदी की बहन शेख ने पिछले साल भी उन्हें राखी और रक्षा बंधन कार्ड भेजा था। गौरतलब हो कि रक्षा बंधन भाई-बहनों के बीच प्यार के बंधन का प्रतीक है और 11 अगस्त को मनाया जाएगा। रक्षा बंधन हिंदू वर्ष के सावन महीने की पूर्णिमा को मनाया जाता है।

Next Story