Rakhi Sawant: बाइक राइड पर बिना मेकअप के निकलीं राखी, पहचानना हुआ मुश्किल, लोग बोले- कितनी डरावनी लग रही हो…

 

 

 

मुंबई ; Rakhi Sawant: मनोरंजन जगत की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत आये दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं, राखी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं, वही हाल ही में राखी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बाइक राइड का आनंद ले रही हैं, राखी ने बाइक पर ना हेलमेट लगाया है और ना मेकअप किया है वह बिना मेकअप लुक में नजर आ रही हैं, जिसके कारण वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं।

कॉफी पीने का आनंद लेने निकली थीं राखी
राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, वीडियो में राखी बता रही हैं कि जिम बंद होने पर वह कॉफी पीने चली गईं, राखी कहती हैं, ‘आज संडे है तो मैं जिम जल्दी आ गई थी, मैं छह बजे आ गई और मेरे किक बॉक्सिंग वाले जो सर हैं उनके साथ कॉफी पीने जा रही हूं, मेरे पास आधा घंटा है और बाइक राइड की बात भी अलग है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी ने कि दो वीडियो शेयर
राखी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘आज सुबह मैं जिम जल्दी चली गई, जिम बंद थी, तो मैं अपने किक बॉक्सिंग वाले सर राजू दास के साथ कॉफी पीने चली गई,’ पहले वीडियो में राखी बाइक पर नजर आ रही हैं, तो दूसरे में वह कॉफी पीती हुई दिखाई दे रहे हैं। राखी का नो मेकअप लुक लोगों को पसंद नहीं आया और वह उन्हें तरह-तरह के कमेंट कर ट्रोल करने लगे।

 

 

तरह – तरह के कमेंट्स कर रहे यूजर्स
राखी के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘हेलमेट कहां है मैम आपका, आप लोग ही रूल फॉलो नहीं करोगो तो कैसे चलेगा’, तो दूसरे ने लिखा, ‘बस यही काम बचा था, ये भी कर लो।’ एक अन्य ने लिखा,’जिम जाकर करते क्या हो, फिट तो लगती नहीं’, तो दूसरे ने कहा, ‘पहले तुम्हारा चेहरा क्यूट था लेकिन अब सर्जरी कराकर इसे बिगाड़ लिया है।’ इसके अलावा एक ने कहा, ‘बिना मेकअप के डरावनी लग रही हो।’ इसी तरह के कई कमेंट राखी के इस वीडियो पर किए जा रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button