Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

MMS Leak : सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का MMS हुआ लीक, kangana के शो में ले चुकी है भाग, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
8 Aug 2022 3:31 AM GMT
MMS Leak
x

मुंबई, MMS Leak :  सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा जब से कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप से बाहर आई हैं, तब से वो सुर्खियां बटोर रही हैं। चाहे उनकी इंस्टाग्राम रील्स हों या उनके ग्रेसफुल लुक्स, उन्हें फैंस से ढेर सारा प्यार मिला है। सबसे पहले ये इन्फ्लुएंसर कच्चा बादाम की एक …

MMS Leak

मुंबई, MMS Leak : सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा जब से कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप से बाहर आई हैं, तब से वो सुर्खियां बटोर रही हैं। चाहे उनकी इंस्टाग्राम रील्स हों या उनके ग्रेसफुल लुक्स, उन्हें फैंस से ढेर सारा प्यार मिला है। सबसे पहले ये इन्फ्लुएंसर कच्चा बादाम की एक डांस रील के कारण सुर्खियों में आई थी। अब एक बार फिर से अंजलि लाइम लाइट में आ गई है। इस बार बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। अंजलि अरोड़ा का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

दरअसल, अंजली अरोड़ा का नाम इन्टरनेट पर फिर से छाया हुआ है जिसकी वजह और कुछ नही एक MMS है. लगभग 12 मिनट का ये वीडियो तेजी से सर्कुलेट हो रहा है और लोगो का दावा है की ये मशहूर इंस्टग्राम इन्फ्लुएंसर अंजली अरोड़ा है. इस वीडियो के लीक होने के बाद से ही अंजलि अरोड़ा का इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है. यह वीडियो तेजी से मैसेंजर और अन्य प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है.

हालाकि अभी तक इसकी सही जानकारी नही है की वीडियो में कौन है वही कुछ लोगो का मानना है की ये अंजली अरोड़ा नही है उनकी तरह दिखने वाली कोई अन्य लड़की है. इंस्टाग्राम पर अंजली अरोड़ा के 11.5 मिलियन फॉलोअर है कंगना के शो की सेकंड रनरअप रह चुकी है, पिछले दिनो अंजली अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भी चर्चा में थी.

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story