Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

मिथुन चक्रवर्ती की बहू Madalsa Sharma ने बाथटब में जमकर किया डांस, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखें VIDEO

vishal kumar
8 Aug 2022 3:48 AM GMT
मिथुन चक्रवर्ती की बहू Madalsa Sharma ने बाथटब में जमकर किया डांस, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखें VIDEO
x

नई दिल्ली : टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) अपने अनोखे अंदाज की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी उनका दिल छू जाने वाला एक्सप्रेशन, तो कभी अपने धमाकेदार डांस से वे फैंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़तीं. मदालसा सोशल मीडिया …


नई दिल्ली : टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) अपने अनोखे अंदाज की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी उनका दिल छू जाने वाला एक्सप्रेशन, तो कभी अपने धमाकेदार डांस से वे फैंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़तीं. मदालसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके फोटोज और वीडियोज शेयर करते ही इंटरनेट पर छा जाते हैं. फिलहाल तो मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनका अंदाज देखने लायक है. इस ग्लैमरस वीडियो को देख आप पनी नजरें हटा नहीं पाएंगे.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मदालसा (Madalsa Sharma) और नंदू यानी कि अनघा भोसले बाथरोब में नजर आ रही हैं. दोनों ने ही अपने सिर पर गुलाब का फूल लगा रखा है. दोनों ही पॉपुलर सॉन्ग 'पिया पिया' पर डांस करती नजर आ रही हैं. मदालसा के एक्सप्रेशंस फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. फैंस जमकर इस वीडियो पर लाइक्स और कमेंट की बौछार कर रहे हैं. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वीडियो शूटिंग के लोकेशन का है. बता दें कि इन दिनों अनुपमा (Anupamaa) सीरियल की शूटिंग बाहर की लोकेशंस पर की जा रही है. वहीं दर्शकों को अब सीरियल में नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं.

बता दें कि मदालसा (Madalsa Sharma) इन दिनों टीवी के नंबर वन शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में 'काव्या झावेरी' के किरदार में नजर आ रही हैं. मदालसा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में तेलुगू फिल्म 'फिटिंग' से की थी. इसके अलावा वे कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. मदालसा की शादी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के साथ साल 2018 में हुई थी.

Next Story