Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

LPG Cylinder Price Today : उपभोक्ताओं के लिए आई खुशखबरी, LPG सिलेंडर हुआ सस्ता, जाने कितने रूपए की मिली छूट

naveen sahu
8 Aug 2022 1:14 PM GMT
LPG Cylinder
x

दिल्ली। LPG सिलेंडर के उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई हैं। अगस्त महीने की पहली तारीख को एलपीजी सिलेंडर के दाम में कटौती की गई है। इंडियन ऑयल द्वारा जारी नए रेट के मुताबिक LPG सिलेंडर के दाम में 36 रुपये की कटौती की गई है। यह कटौती देश के सभी राज्यों के लिए …

LPG Cylinder

दिल्ली। LPG सिलेंडर के उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई हैं। अगस्त महीने की पहली तारीख को एलपीजी सिलेंडर के दाम में कटौती की गई है। इंडियन ऑयल द्वारा जारी नए रेट के मुताबिक LPG सिलेंडर के दाम में 36 रुपये की कटौती की गई है। यह कटौती देश के सभी राज्यों के लिए की गई हैं। तक हुई है। यह राहत सिर्फ कॉमर्शियल सिलेंडर पर दी गई है।

Read More : LPG Gas Rates: जुलाई से घरेलू LPG सिलिंडर के ये नए रेट होंगे जारी , फटाफट देखें अपने शहर के नए दाम

नए रेट के मुताबिक अब दिल्ली में 19 किलो वाला एलपीजी सिलेडर 2012.50 रुपये की जगह 1976.50 रुपये में मिलेगा। वहीं, कोलकाता में पहले यह 2132.00 रुपये में मिलता था, लेकिन एक अगस्त से 2095.50 रुपये में मिल रहा है। मुंबई में आज से कॉमर्शियल सिलेंडर की कीमत घटकर 1936.50 और चेन्नई में 2141 रुपये हो गई है।

बता दें बीते एक जुलाई को भी एलपीजी की कीमतें (LPG Price) बदली थीं। जहां कॉमर्शियल सिलेंडर सस्ता हुआ था, वहीं 14.2 किलो वाले घरेलू एलपीजी सिलेंडर के रेट में कोई बदलाव नहीं किया गया था।

Next Story