Honda New Bike : BMW G 310 R को टक्कर देने Honda ने भारत में लॉन्च की नई बाईक, लुक्स देख आप भी हो जाएंगे दीवाने 

 

 

New Delhi : Honda New Bike भारीतय मोटरसाइकिल बाजार में लगतार बाईक निर्माताओं द्वारा एक से बढ़कर एक बाईक लॉन्च कर रहे है। जो मौजूदा बाईक्स को सीधी टक्कर देने जा रही है। हौंडा मोटरसाकिल एंड स्कूटर्स इंडिया ने बिगविंग डीलरशिप नेटवर्क के थ्रू भारतीय बाजार में CB 300 F को लॉन्च कर दिया है। होंडा ने सीबी300एफ को दो वेरिएंट DLX और DLX प्रो में लॉन्च किया है, जिनकी कीमत 2.26 लाख और 2.29 लाख रुपए एक्स-शोरूम है।

Read More :  Cruiser Bike : दिलो दिमाग पर राज करने लॉन्च हुई RE की Hunter 350, CB 350 RS और TVS Ronin को देगी कड़ी टक्कर

 

कैसी है Honda की नई CB300F ?

होंडा की ओर से आने वाली इस नई CB300F में आपको 293 cc सिंगल-सिलेंडर इंजन मिल जाएगा, जो 24.1 बीएचपी और 25.6 एनएम टॉर्क जनरेट करती है। इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है, और मोटरसाइकिल स्लिप और असिस्ट क्लच के साथ आती है।

Read More : HONDA CBR150 R 2022 : Honda की CBR 150 R इस महीने होने जा रही है लॉन्च, देगी R15 को देगी कड़ी टक्कर, जाने फीचर्स और कीमत

 

ब्रेकिंग के लिहाज से इस बाईक में आपको 276 मिमी डिस्क और पीछे 220 मिमी दिया जा रहा है और स्ट्रीट फाइटर डुअल चैनल एबीएस से लैस है। जिस चीज़ को लेकर ग्रहकों में सबसे ज्यादा कन्फ्यूजन रहता है वो है बाईक का कलर, तो कंपनी ने इस समस्या को दूर करने के लिए आपको 3 रंगों का विकल्पों दिया है। जिसमें मैट एक्सिस ग्रे मैटेलिक, मैट मार्वल ब्लू मेटालिक, और स्पोर्ट्स रेड, और होंडा की बिगविंग डीलरशिप और वेबसाइट के माध्यम से बेची जाएगी।

Related Articles

Back to top button