Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Alia Bhatt : आलिया इस दिन देगी अपने बच्चे को जन्म, डिलीवरी डेट आई सामने, अस्पताल भी हो गया बुक!

Sharda Kachhi
8 Aug 2022 5:47 AM GMT
Alia Bhatt
x

मुंबई, Alia Bhatt : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी और फिल्म को लेकर काफी चर्चा में है. वैसे तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज अपने काम से छुट्टी लेकर लंबे वेकेशन पर निकल गए हैं। इन खबरों के बीच में आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को लेकर भी नई खबरें सामने …

Alia Bhatt

मुंबई, Alia Bhatt : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी और फिल्म को लेकर काफी चर्चा में है. वैसे तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज अपने काम से छुट्टी लेकर लंबे वेकेशन पर निकल गए हैं। इन खबरों के बीच में आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को लेकर भी नई खबरें सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट चार महीने की प्रेग्नेंट हैं और वह दिसंबर के आखिरी तक अपने बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

इन दिनों आलिया भट्ट के पति और उनका परिवार अभिनेत्री का पूरा ध्यान रख रहे हैं। कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर भी इस बारे में बात कर चुके हैं। और अब खबर आ रही है कि आलिया भट्ट दिसंबर के अंत तक मां बन सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर ने डिलीवरी के लिए अस्पताल भी बुक करा लिया है। आलिया भट्ट की डिलीवरी एक बड़े अस्पताल में होने वाली हैं। वह अपनी सेहत का भी खूब ध्यान रख रही हैं। अभिनेत्री समय-समय पर अपना कोविड टेस्ट भी कराती रहती हैं।

brahmastra

कुछ दिनों पहले तक आलिया भट्ट डार्लिंग्स के प्रमोशन में बिजी थीं और अब वह ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन कर रही हैं। इन सबके बीच आलिया भट्ट को अपनी सासू मां नीतू कपूर का भी पूरा साथ मिल रहा है। क्योंकि कपूर परिवार भी इस बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड है।

darling

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने लड़का, लड़की या फिर ट्विन्स को लेकर पूछे गए सवाल का भी जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि वह सिर्फ एक स्वस्थ बच्चा चाहती हैं।

Next Story